Wednesday , January 24 2018

ज़ीराअत महकमा में 10 हजार से ज़्यादा तकर्रुरी

ज़ीराअत महकमा में 10 हजार से ज़्यादा अफसरों की तकर्रुरी होगी। महकमा के प्रिन्सिपल सेक्रेटरी अमृत लाल मीणा ने बताया कि टेंडर की बुनियाद पर तीन ग्रेड के अफसरों की तकर्रुरी के लिए जुमेरात से ऑनलाइन दरख्वास्त हासिल करने की शुरुआत कर दी

ज़ीराअत महकमा में 10 हजार से ज़्यादा अफसरों की तकर्रुरी होगी। महकमा के प्रिन्सिपल सेक्रेटरी अमृत लाल मीणा ने बताया कि टेंडर की बुनियाद पर तीन ग्रेड के अफसरों की तकर्रुरी के लिए जुमेरात से ऑनलाइन दरख्वास्त हासिल करने की शुरुआत कर दी गयी है।

टेंडर पर ब्लॉक सतह पर 534 ब्लॉक तकनीकी मैनेजमेंट, 1602 असिस्टेंट टेक्निकल मैनेजमेंट और 534 लेखापालों की तकर्रुरी होगी। तकनीकी मैनेजमेंट को 25 हजार, असिस्टेंट तकनीकी मैनेजमेंट को 15 हजार और लेखापाल को 12100 रुपये तंख्वाह दिया जायेगा।

दरख्वास्त हासिल के बाद तमाम उम्मीदवारों की अलग-अलग शिनाखत नंबर दी जायेगी। इसके बुनियाद पर सेलेक्टेड जिले में लिस्ट निकाला जायेगा। तमाम उम्मीदवारों की ड्राफ्ट लिस्ट का आशाअत भी वेबसाइट पर कराया जायेगा। उन्होंने बताया कि ब्लॉक सतह पर आत्मा समेत ज़ीराअत महकमा के दीगर प्रोग्राम के में तेजी आयेगी। दरख्वास्त पांच अगस्त तक हासिल किये जायेंगे। उन्होंने बताया कि इसके अलावा 4200 ज़ीराअत समन्वयकों, 500 कृषि ओहदेदारों और दो हजार असिस्टेंट तहक़ीक़ात ओहदेदारों की तकर्रुरी के लिए नोटिफिकेशन भेजी जायेगी।

TOPPOPULARRECENT