Tuesday , December 19 2017

फ़ंकारो‍ में भी होते हैं जज़्बात : नरगिस

मीडिया की ओर से मुसलसल अपने रिश्ते पर सवाल दागे जाने से खफा अदाकारा नरगिस फाकरी का कहना है कि फिल्मी हस्तियां भी राज़दारी या प्राइवेसी की हकदार हैं। नरगिस ने मुंबई से फोन पर बताया, ""एक आवामी मंच पर बात करना किसी को भी अच्छा नहीं लगता

मीडिया की ओर से मुसलसल अपने रिश्ते पर सवाल दागे जाने से खफा अदाकारा नरगिस फाकरी का कहना है कि फिल्मी हस्तियां भी राज़दारी या प्राइवेसी की हकदार हैं। नरगिस ने मुंबई से फोन पर बताया, “”एक आवामी मंच पर बात करना किसी को भी अच्छा नहीं लगता।

फिल्मि दुनिया के हस्तियों को भी अपनी जिंदगी में कुछ राज़दारी अच्छी लगती है। फ़ंकारो उन इंसानी जज़्बातो से अछूते नहीं हैं और लिंक-अप के मनगढंत किस्से-कहानियों से परेशान होते हैं।

“” “रॉकस्टार” फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं नरगिस के बारे में अर्से से अफवाहें उ़ड रही हैं कि उनका फिल्म प्रोडयूसर उदय चोप़डा से अफेयर चल रहा है। हाल में अदाकार ऋतिक रोशन को डेट करने की भी अफवाह उ़डी थी, लेकिन वह ऐसी सभी अफवाहों को नजरअंदाज करना ज्यादा बेहतर समझती हैं।

नरगिस ने हालिया अफवाह के बारे में कहा कि, “”मेरे ख्याल से जब आप इस काम में हों, तो आपके पास ऐसी खबरों को नजरअंदाज करने के अलावा कोई आप्शन नहीं बचता है।””

TOPPOPULARRECENT