Monday , January 22 2018

फ़रहत और अकमल की निस्फ़ सेंचूरीयाँ ( शतक) पाकिस्तान 247/7

श्रीलंका के ख़िलाफ़ सीरीज़ के फैसला कुन और आख़िरी वंडे (एक द्विवसीय) मुक़ाबला में पाकिस्तान ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग का फैसला किया और ओपनर इमरान फ़रहत के हमराह (साथी) लोअर आर्डर में उमर अकमल की नाक़ाबिल तसख़ीर ( जीत) निस्फ़ सेचरियों (शतक)

श्रीलंका के ख़िलाफ़ सीरीज़ के फैसला कुन और आख़िरी वंडे (एक द्विवसीय) मुक़ाबला में पाकिस्तान ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग का फैसला किया और ओपनर इमरान फ़रहत के हमराह (साथी) लोअर आर्डर में उमर अकमल की नाक़ाबिल तसख़ीर ( जीत) निस्फ़ सेचरियों (शतक) की बदौलत मुक़र्ररा 50 ओवर्स में 247 रन स्कोर किए और इसकी सात विकटें गिरीं।

इमरान फ़रहत ने 63 गेंदों में 9 चौकों की मदद से 56 रन स्कोर करते हुए टीम को बेहतर शुरूआत फ़राहम की जबकि उम्र अकमल ने 61 गेंदों में पाँच चौकों और इनिंग्स के दो छक्कों की मदद से 55 रन स्कोर किए । मुहम्मद हफ़ीज़ के नाक़िस फ़ार्म का सिलसिला हनूज़ जारी है जैसा कि वो 13 गेंदों में 6 रन बनाकर आउट हुए।

मिडल आर्डर में अज़हर अली , असद शफीक और मिसबाह-उल-हक़ ने अपनी इनिंग्स का बेहतर आग़ाज़ ( शुरुआत) किया लेकिन कोई भी बैट्समैन बड़ी इनिंग्स ( पारी) खेलने में कामयाब ना हो सका, जैसा कि नंबर 3 पर बैटिंग करते हुए अज़हर अली 49 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 30 , असद शफीक 46 गेंदों में 4 चौकों की मदद से 38 और मिसबाह-उल-हक़ 48 गेंदों में एक चौके की मदद से 32 रन बनाए ।

इलावा अज़ीं ( इसके अतिरिक्त) शाहिद ख़ान आफरीदी 8 गेंदों में एक चौके की मदद से 9 रन बनाकर उस वक़्त आउट हुए जब टीम के लिए तेज़ी से रन बनाने की ज़रूरत थी। श्रीलंका के लिए कुलासेकरा (Kulasekara)और मेंडिस ने 53 और 30 रन के इव्ज़ फी कस दो खिलाड़ियों को आउट किया

TOPPOPULARRECENT