Saturday , December 16 2017

फ़हरिस्त राय दहिंदगान से मुसलमानों के नामों का इख़राज

संगारेडडी 10 जुलाई: शेख़ हुसैन सदर , मुहम्मद ख़ालिद जवाइंट सेक्रेटरी यूनाइटेड मुस्लिम यूथ सोसाइटी संगारेडडी ने एक मुशतर्का बयान में कहा कि संगारेड्डी असेंबली हलके में ओहदेदारों के तास्सुब का शाख़साना मुसलमानों को भुगतना पड़ रहा है

संगारेडडी 10 जुलाई: शेख़ हुसैन सदर , मुहम्मद ख़ालिद जवाइंट सेक्रेटरी यूनाइटेड मुस्लिम यूथ सोसाइटी संगारेडडी ने एक मुशतर्का बयान में कहा कि संगारेड्डी असेंबली हलके में ओहदेदारों के तास्सुब का शाख़साना मुसलमानों को भुगतना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि सोसाइटी की तरफ से आंध्र प्रदेश इलेक्शन कमीशन हैदराबाद को एक मकतूब रवाना किया जिस में कहा गया हैके नई वोटर लिस्ट में नामों के इंदिराज में तास्सुब से काम लिया जा रहा है।

ओहदेदार भी सयासी जमातों के नुमाइंदों के दबाव‌ में आकर पुराने नामों को लिस्ट से हज़फ़ कररहे हैं। इत्तेला मिलने पर सोसाइटी के ज़िम्मेदारों ने ओहदेदारों को इस तरफ तवज्जा दिलाई लेकिन ओहदेदारों ने जवाब में कहा कि उन्हें ऊपर से आर्डर हैं , इस लिए वो पुराने नामों को निकाल रहे हैं। इस से पता चलता हैके हलके असेंबली के मुसलमानों को हक़ राय दही से महरूम करने साज़िश रची जा रही है।

TOPPOPULARRECENT