Saturday , December 16 2017

फ़िल्म पद्मावती विवाद पर बोले नकवी, मैं न तो फिल्म का समर्थन कर रहा हूं न ही विरोध

मुंबई: संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर जारी विवाद के बीच फिल्म के खिलाफ जारी प्रदर्शनों पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि वह फिल्मों को फिल्मों की तरह देखते हैं उसमें दिखाये गए इतिहास या भूगोल में नहीं जाते. यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिल्म की रिलीज का विरोध करते हैं, उन्होंने कहा,’ मैं न तो फिल्म का समर्थन कर रहा हूं न ही विरोध कर रहा हूं. मैं फिल्मों को फिल्मों की तरह देखता हूं और उनके इतिहास या भूगोल में नहीं जाता.

अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नकवी ने कहा, आप फिल्म में जो पसंद करते हैं उसे स्वीकार करना चाहिये और जो नहीं करते उसे वहीं छोड देना चाहिये. एक दिसम्बर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म को वर्ष के शुरु से ही काफी मुश्किलों का सामना करना पड रहा है.

जयपुर में शूटिंग के दौरान राजपूत समुदाय के समूह करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर हमला किया था. ल्म पर प्रतिबंध की मांग कर रहे इस समूह का दावा है कि पद्मावती में इतिहास को तोडमरोड कर पेश किया गया है.

बता दें संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं. रणवीर सिंह शासक अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं. वहीं शाहिद कपूर, रानी पद्मावती के पति राजा रावत रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

TOPPOPULARRECENT