Monday , December 18 2017

फ़ेडरर, बर्डिच, डील पोट्रो और जोकोविच सेमीफाइनल में दाख़िल

दुबई 2 मार्च (ए पी) आलमी नंबर एक नवाक़ जोकोविच और दिफ़ाई चम्पिय‌न राजर फ़ेडरर दुबई ओपन के दिलचस्प फाईनल की सिम्त एक क़दम और आगे बढ़ चुके हैं जैसा कि क्वार्टरफाइनल में ऑस्ट्रेलियन ओपन चम्पिय‌न जोकोविच ने एंड्री सिप्पी को 6-0 , 6-3 से शिकस्त देते हुए 2013-ए-में 11 मुक़ाबलों में मुनासिब‌ मौक़िफ़ हासिल करलिया है जबकि फ़ेडरर ने भी अच्छे मुज़ाहरे करते हुए सिर्फ़ 54 मिनटों में रूसी टेनिस स्टार नेको ले डेविडेंको को 6-2 , 6-2 से शिकस्त दी और इस दौरान उन्होंने 5 असीस भी मारे ।

फ़ेडरर का सेमीफाइनल में मुक़ाबला चक जमहूरिया खिलाड़ी टॉमस बर्डिच से होगा, जिन्होंने क्वार्टरफाइनल में दीमतरी डर सोनू को 6-2 , 6-1 से शिकस्त दी । जोकोविच का सेमीफाइनल में मुक़ाबला अर्जनटीना के साबिक़ यू ऐस ओपन चम्पिय‌न यान मार्टिन डील पोट्रो से होगा जिन्हों ने क्वार्टरफाइनल में जर्मनी के डेनियल ब्रांड्स को 6-0 , 6-2 से शिकस्त दी ।

डील पोट्रो और ब्रांड्स टूर्नामेंट के 2 लम्बी कद‌ खिलाड़ी थे जिन के दरमयान तेज़ रफ़्तार सरवेस के तबादले देखने को मिले । उम्मीद की जा रही है कि फाईनल में फ़ेडरर का जोकोविच से एक दिलचस्प मुक़ाबला होगा ।

TOPPOPULARRECENT