Saturday , November 25 2017
Home / Crime / फ़ौजी जवान के क़तल वाक़िये में 4 हमलावर गिरफ़्तार

फ़ौजी जवान के क़तल वाक़िये में 4 हमलावर गिरफ़्तार

मेरठ: एक लड़की से छेड़ छाड़ के मामले में मदाख़िलत करने पर एक फ़ौजी जवान को हलाक करने के सिलसिले में पुलिस ने चौथे मुल्ज़िम को गिरफ़्तार करलिया। पुलिस सुप्रिटेंडेंट‌ मिस्टर ऊम‌ प्रकाश ने बताया कि गोला आबाद के साकिन चवेनदरा को कल रात गिरफ़्तार करलिया गया।

इस केस में 3 मुल्ज़िमीन आकाश सावनी , संजू और सतीश सावनी को हफ़्ते के दिन गिरफ़्तार कर लिया था इस केस में अब तक 4 मुल्ज़िमीन को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने बताया कि इस वाक़िये पर अवामी बरहमी और एहतेजाज के बाद मुल्ज़िमीन के ख़िलाफ़ क़ौमी सलामती एक्ट के तहत केस दर्ज किया जाएगा।

चीफ मिनिस्टर उत्तरप्रदेश अखिलेश यादव ने कल ये एलान किया था कि महलूक फ़ौजी वेद मित्रा चौधरी के ख़ानदान को 10लाख मुआवज़ा दिया जाएगा। चौधरी जो कि 416 इंजीनीयरिंग ब्रिगेड में लांस नायक है। हरदेव नगर में रोह तक रोड पर वाक़्य एक बूथ से दूध लाने गया था जब उसने देखा कि बाज़ नौजवान दूध वाले की दुख़तर से छेड़ छाड़ कर रहे हैं फ़ील-फ़ौर मुदाख़िलत करते हुए इस लड़की को बचा लिया और एक बदमाश अकाश सावनी की पिटाई कर दी।

बादअज़ां आकाश अपने दोस्तों के साथ दुबारा आया और फ़ौजी नौजवान पर लाठियों और आहनी सलाख़ों से हमला कर दिया। और उन्हें शदीद ज़ख़मी हालत में छोड़कर फ़रार हो गए। ये फ़ौजी अपनी अहलिया और बच्चों के साथ गोपाल विहार में मुक़ीम था। आर्मी हॉस्पिटल में शरीक कर दिया गया जहां वो जुमा की शब जांबर ना हो सका।

TOPPOPULARRECENT