Tuesday , December 19 2017

फ़क़ीर अपनी फ़क़ीरी का ‘ज़िक्र’ नहीं ‘फ़िक्र’ करते हैं: लालू यादव

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खुद को ‘फकीर’ कहने पर चुटकी लेते हुए आज कहा कि फकीर अपनी फकीरी का ‘ज़िक्र’ नहीं ‘फ़िक्र’ करते हैं। श्री यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कहा, कि ” क्या कभी किसी फकीर ने कहा, “व्यापार मेरे खून में है? फ़कीरी और व्यापार साथ साथ? फकीर अपनी फकीरी का ‘ज़िक्र’ नहीं ‘फ़िक्र’ करते हैं।”

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार एक और ट्वीट में श्री यादव ने झारखंड की रघुवर सरकार पर कटाक्ष करते हुए लिखा, कि ” झारखंड के मुख्यमंत्री के क्षेत्र में दिनदहाड़े अदालत परिसर में गोलियां चलीं, एक हत्या हुई। फिर अगले दिन दनादन गोलियां चलीं, मीडिया चुप क्योंकि भाजपा सरकार है। ”

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रैली को संबोधित करते हुए भ्रष्टाचारियों को सीधा चुनौती देते हुए कहा था कि वह (भ्रष्टाचार में लिप्त लोग) उनका क्या बिगाड़ लेंगे। वह तो फकीर आदमी हैं, तो बैग लेकर चल पड़ेंगे। उन्होंने यहां तक कहा कि फकीरी ने ही उन्हें गरीबों के लिए लड़ने की शक्ति दी है।

TOPPOPULARRECENT