Wednesday , January 17 2018

लालू को समझाएं नीतीश-सोनिया : राजनाथ सिंह

बिक्रमगंज (रोहतास) : एक पड़ोसी यह जानने आया है कि यहां की आबो-हवा कैसी है। लूट, कत्ल, इशमतरेज़ि व यरगमाल की सुरते हाल कैसी है? बंद है या चालू है। यहीं जानने आया हूं और इससे अलग तरक़्क़ी व भाईचारे को बढ़ाने की बाते कहने आया हूं। ये बातें राजनाथ सिंह ने बिक्रमगंज वाकेय इंटर कॉलेज के अहाते में इंतिखाबी इजलास को खिताब करते हुए कहीं।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार व सोनिया गांधी से दरख्वास्त करता हूं कि लालूजी के गाय के गोश्त जैसी बातों से अवाम को बरगलाना बंद करें व तरक़्क़ी की बातों पर बहस हो। उत्तर प्रदेश की भोजपुरी में पड़ोसी रियासत के रोहतास जिलावासियों से हाल पूछते हुए कहा कि नहर में पानी है क्या? डीजल ग्रांट, राशन, केरोसिन, बिजली व सड़क सभी का हाल जाना।

मोहनिया(कैमूर). जम्हूरियत के इस तेव्हार में लालू यादव ने तरक्की और अवाम की मुद्दों की जगह गाय का गोश्त की बहस छेड़ दी है। ये बातें मरकज़ी दाखिला वज़ीर राजनाथ सिंह ने मोहनिया के जगजीवन मैदान में इजलास को खिताब करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अक्सर सरहद पर फसाद फैलाने के लिये गोला-बारूद दागता रहता है। चार महीने पहले उसके तरफ से बेवजह गोली बारी की गयी, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गयी।

 

TOPPOPULARRECENT