Thursday , November 23 2017
Home / Crime / 1.2 करोड़ रुपये लूटने वाला इंस्पेक्टर पुलिस गिरफ्तार

1.2 करोड़ रुपये लूटने वाला इंस्पेक्टर पुलिस गिरफ्तार

हैदराबाद 05 दिसंबर: रद्दीकरण शुदा पुराने नोटों के बदले नए नोटस देने के बहाने एक करोड़ 20 लाख रुपये लेकर भागने वाले मुख्यमंत्री परिसर कार्यालय से जुड़े इंस्पेक्टर वाई राजशेखर को टास्क फोर्स पुलिस ने विजयवाड़ा में गिरफ्तार कर लिया। इस धोखादाही के रैकेट का सरगना पूर्व मंत्री दानम नागेंद्र के करीबी व्यक्ति तरोमलेश नायडू बताया गया है। पुलिस को संदेह है कि एक सुनियोजित साजिश के तहत रद्दीकरण सत्यापित मुद्रा नोटस नए नोटस में बदलने के बहाने 20 लोगों को धोखा दिया है।

बावसूक़ ज़राए ने बताया कि तरोमलेश नायडू ने कोठागुडेम खम्मम के लक्ष्मण अग्रवाल और अन्य लोगों को रद्दीकरण सत्यापित मुद्रा के साथ फिल्मनगर स्थित साई गेस्ट हाउज़ तलब किया। वाक्यांश एक करोड़ 20 लाख रुपये रद्दीकरण सत्यापित मुद्रा के साथ पहुंचने वाले 20 लोगों को टपह चबूतरा पुलिस स्टेशन के डिटेक्टिव इंस्पेक्टर वाई राजशेखर तीन अन्य कांसटबलस और एक सब इंस्पेक्टर के साथ गेस्ट हाउज़ पर धावा करने के बहाने उक्त भारी रकम लेकर फरार हो गया।

पीड़ितों ने बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई जिसके नतीजे में मुकदमा दर्ज करके तरोमलेश के मकान पर धावा किया गया और तलाशी ली गई। तरोमलेश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उच्च अधिकारियों की निगरानी में इस मामले की जांच की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों को जल्द मजिस्ट्रेट की बैठक में पेश किया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT