Monday , December 18 2017

एक और अभिनेत्री ने विंस्टीन पर यौन शोषण का लगाया आरोप, अब तक 100 से ज्यादा महिलायें लगा चुकी हैं आरोप

इतालवी मूल की अमेरिकी अभिनेत्री एनाबेला शियोरा ने दावा किया है कि फिल्म निर्माता हार्वे वीन्सटीन ने वर्ष 1990 के दशक में उनके साथ बलात्कार किया था और बाद में भी कई साल तक उनका यौन उत्पीड़न किया था।

विन्सटीन पर ‘द न्यूयार्कर’ की फॉलोअप रिपोर्ट में अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म निर्माता के उनके साथ जबरन यौन संबंध बनाने और बाद में कई मौकों पर उसका उत्पीड़न करने के बाद उन्हें थेरेपी की मदद लेनी पड़ी थी। अभिनेत्री मीरामैक्स की ‘द नाइट वी नेवर मेट’ में काम कर चुकी हैं।

अभिनेत्री ने कहा कि वीन्सटीन ने उनका बलात्कार किया जबकि वह इसका प्रतिरोध करती रहीं। शियोरा ने कहा कि उनका शरीर बुरी तरह कांपने लगा मानो उन पर कोई दौरा पड़ा हो। इसके बाद विन्सटीन वहां से चला गया। अभिनेत्री ने बताया कि इस कथित हमले के बाद वह इतनी डर गईं कि उन्होंने एक बेसबॉल के बैट लेकर सोना शुरू कर दिया था और थेरेपी की मदद ली थी।

‘न्यूयार्क टाइम्स’ और ‘द न्यूयार्कर’ में ऐसे दो खुलासों के प्रकाशन के बाद से विन्सटीन के खिलाफ 100 से अधिक महिलाओं ने यौन उत्पीड़न और बलात्कार करने के आरोप लगाए हैं। उल्लेखनीय है कि ‘इलेक्ट्रा’ और ‘बिग मोमा हाउस -2’ जैसी फिल्मों से करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ही हॉलीवुड निर्माता हार्वे विंस्टीन पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था।

TOPPOPULARRECENT