Wednesday , December 13 2017

10वीं की तालेबा के साथ मंदिर में गैंगरेप, एमएमएस बनाया

रातू थाना इलाक़े में कमड़े मंदिर के पास मैट्रिक की तालेबा (16 साल) के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि आठ नौजवानों ने भुजाली से कत्ल कर देने की धमकी देकर तालेबा के साथ इस्मतरेज़ि किया। इस दौरान मोबाइल से एमएमएस भी बन

रातू थाना इलाक़े में कमड़े मंदिर के पास मैट्रिक की तालेबा (16 साल) के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि आठ नौजवानों ने भुजाली से कत्ल कर देने की धमकी देकर तालेबा के साथ इस्मतरेज़ि किया। इस दौरान मोबाइल से एमएमएस भी बनाया। वाकिया इतवार शाम करीब 4.30 बजे की है। तालेबा कमड़े वाक़ेय देवी मंडप रोड की रहनेवाली है। वाकिया को लेकर रातू थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

भुजाली दिखा कर कब्जे में लिया :

जानकारी के मुताबिक, तालेबा दिन के करीब तीन बजे कोचिंग क्लास करने घर से निकली थी। पर वह हेहल के बांसटोली के रहने वाले लड़के के साथ घूमने कमड़े मंदिर चली गयी। लड़का उसका जान पहचान बताया जाता है। दोनों शाम के करीब चार बजे मंदिर पहुंचे। वहां पहले से ही आठ नौजवान मौजूद थे। लड़कों ने तालेबा पर छींटाकशी शुरू कर दी। इसके बाद दोनों को कब्जे में ले लिया। इसके बाद तालेबा को घसीटते हुए मंदिर के नीचे ले गये। वह इशमतरेज़ि किया और मोबाइल पर एमएमएस बनाया।

काफी देर तक कब्जे में रखा :

इशमतरेज़ि के बाद भी लड़कों ने काफी देर तक दोनों को कब्जे में रखा। रात करीब आठ बजे दोनों को वहीं छोड़ कर भाग गये। मकतुला तालेबा रात के तकरीबन 10 बजे घर पहुंची। अहले खाना को वाकिया की इत्तिला दी। तालेबा ने रातू थाने में बताया कि मुल्ज़िम नौजवानों की उम्र तकरीबन 24-25 साल थी। तमाम आपस में हिंदी और मुंडारी भाषा में बात कर रहे थे।

ज़ाए हादसा को लेकर दो थानों में तनाज़ा

वाकिया किस थाना इलाक़े में हुई, इसे लेकर पंडरा और रातू थाने के दरमियान तनाज़ा हो गया। इशमत रेज़ि करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने के बदले पंडरा और रातू थाना की पुलिस इस तनाज़ा को सुलझाने में लग गयी कि ज़ाए हादसा किसके इलाक़े में आता है। जानकारी के मुताबिक, मुतासिरा तालेबा के साथ उसके अहले खाना दिन के करीब दो बजे रातू थाना पहुंचे। पुलिस ने उनकी बात सुनी।

फिर मुतासिरा को साथ लेकर ज़ाए हादसा पर गयी। लेकिन सनाह दर्ज नहीं की। रातू पुलिस का कहना था कि ज़ाए हादसा पंडरा थाना इलाक़े में है। जबकि रात के 7.45 बजे पंडरा ओपी इंचार्ज ने बताया कि अभी कुछ नहीं कह सकते। पूछताछ चल रही है।

‘‘रातू थाने में मामला दर्ज कर वाकिया की जांच शुरू कर दी गयी है। पुलिस मुल्जिमान का पता लगा रही है। मुतासिरा का मंगल को मेडिकल चेकअप कराया जायेगा।
मनोज रतन चोथे, सिटी एसपी, रांची

TOPPOPULARRECENT