Friday , December 15 2017

10 लाख की गैर कानूनी शराब जब्त

मसनुआत के शोबा ने नामकुम के खरसीदाग में गैर कानूनी शराब की फैक्टरी में छापेमारी की। छापेमारी में फैक्टरी से भारी मिक़दार में गैर कानूनी शराब जब्त की गयी, वहां अहम सरगना नरेश सिंधिया समेत तीन मजदूर रामू खड़िया, मंगरा मुंडा और हरिना

मसनुआत के शोबा ने नामकुम के खरसीदाग में गैर कानूनी शराब की फैक्टरी में छापेमारी की। छापेमारी में फैक्टरी से भारी मिक़दार में गैर कानूनी शराब जब्त की गयी, वहां अहम सरगना नरेश सिंधिया समेत तीन मजदूर रामू खड़िया, मंगरा मुंडा और हरिनाथ पाहन को गिरफ्तार कर लिया गया।

मसनुआत कमिश्नर अरविंद कुजूर के मुताबिक जब्त शराब की कीमत बाजार में तकरीबन 10 लाख रुपये है। उन्होंने कहा कि बड़ा दिन और नये साल के पहले गैर कानूनी शराब को बाजार में खपाने की तैयारी थी। महकमा की यह बड़ी कामयाबी है। छापेमारी में एक मारुति वैन (जेएच 03सी-9502) भी जब्त की गयी है। पुलिस के मुताबिक नरेश सिंधिया, प्रह्वाद सिंधिया और मनोज सिंधिया (तीनों भाई) इस कारोबार में लगे हुए हैं। दो भाई पहले भी जेल जा चुके हैं. शराब गाँव के इलाके में खपाने की तैयारी थी।

जो सामान जब्त हुए

दस बड़े गैलन में करीब 350 लीटर कच्‍चास्प्रीट, मुखतलिफ़ ब्रांडों की 91 पेटी नकली शराब, कैरामेल, भारी मिक़दार में खाली बोतल, रैपर और ढक्कन।

इन कंपनियों के थे ब्रांड
बरामद रैपर में मैकडोवेल, रॉयल चैंप, ऑफिसर च्वाइस, कान्टेंसा।

TOPPOPULARRECENT