Thursday , December 14 2017

10 हजार सालों में सबसे बदतर और बेरहम निकली है मोदी सरकार: शिवसेना

महाराष्ट्र: मुंबई में बीएमसी चुनाव नजदीक आ रहे हैं। बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना के तेवर पिछले कुछ वक़्त से ही बदले हुए नजर आ रहे थे। लेकिन जैसे-जैसे ये चुनाव नजदीक आ रहे हैं। शिवसेना का बीजेपी के लिए रवैया और कड़क होता जा रहा है।  बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए  शिवसेना ने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार दस हजार सालों की सबसे बुरी सरकार है।

देश में केंद्र सरकार द्वारा की गई नोटबंदी पर टिप्पणी करते हुए शिवसेना ने कहा कि हाल में बैंक से नोट न मिलने से परेशान होकर महिला के आरबीआई के क्षेत्रीय कार्यालय के सामने कपड़े उतारना शुरू कर दिए। उस बदनसीब मां की हालत ‘सरकार प्रायोजित निर्भया कांड’ जैसी लगती है।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र में महाराष्ट के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से पूछा है कि वह मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी के साथ है या फिर उस बेबस और असहाय महिला के साथ। अगर उन्हें इस महिला की हालत पर कोई दुःख नहीं हुआ तो वह बहुत ही असहाय इंसान है और ये बीजेपी सरकार बहुत ही निर्मम और बहरी हो चुकी है जिसे लोगों की परेशानियां नहीं सुन रही। इस महिला ने देश की सभी महिलाओं की दबी हुई सिसकियों और गुस्से को लोगों के सामने ला दिया है।

TOPPOPULARRECENT