आंध्रप्रदेश: गौशाला में 100 गायों की मौत पर मचा हड़कंप!

आंध्रप्रदेश: गौशाला में 100 गायों की मौत पर मचा हड़कंप!

आंध्र प्रदेश के कोथुरु गौशाला में 100 गायों की संदिग्ध स्थिति में मृत्यु हो गई है। आशंका जताई जा रही है कि गायों के चारे में कथित रूप से जहर दिया गया था।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, पुलिस ने इस मामले की जांच आरंभ कर दी है। रिपोर्ट के अनुसार बीती रात को गायों ने जब चारा खाया तो उसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई और देखते ही देखते लगभग 100 गायें काल के गाल में समा गईं।

सूचना मिलने पर पुलिस और मवेशी डॉक्टरों की टीम तुरंत गौशाला पहुंची। चिकित्सकों की टीम गौशाला की कई दूसरी गायों का उपचार कर रही है।

100 गायों की रहस्यमयी परिस्थितियों में हुई मौत के बाद घटनास्थल पर तनाव का माहौल बन गया है। जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोग वहां पहुंच गए और हंगामा करने लगे। इन लोगों ने मामले की जांच कराने की मांग की है।

चिकित्सकों का कहना है कि गायों की मौत की वास्तविक वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

विजयवाड़ा के पुलिस अधीक्षक के सुधाकर ने कहा है कि गौशाला प्रबंधन समिति से मामले के सम्बन्ध में पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, जिसके बाद मौत की असली वजह स्पष्ट हो पाएगी।

Top Stories