100 दिन: चुनाव के दिन नजदीक आते ही ट्रम्प को करना पड़ रहा कड़े विरोध का सामना!

100 दिन: चुनाव के दिन नजदीक आते ही ट्रम्प को करना पड़ रहा कड़े विरोध का सामना!

100 दिन दूर नवंबर के चुनाव के साथ, अधिक अमेरिकियों का कहना है कि डोनाल्ड ट्रम्प के राष्ट्रपति पद के किसी भी पिछले बिंदु की तुलना में देश गलत दिशा में बढ़ रहा है, जिससे आसन्न स्थिति एक खतरनाक स्थिति में है क्योंकि डेमोक्रेटिक जो बिडेन के खिलाफ उनकी पुनः बोली बोली एक निर्णायक खिंचाव में प्रवेश करती है।

 

 

 

एसोसिएटेड प्रेस-एनओआरसी सेंटर फॉर पब्लिक अफेयर्स रिसर्च के एक नए सर्वेक्षण में ट्रम्प के अनुमोदन के लिए COVID-19 महामारी से निपटने के लिए एक नया कम हो रहा है, केवल अमेरिकियों ने उनके दृष्टिकोण का समर्थन किया।

 

 

 

यहां तक ​​कि अर्थव्यवस्था पर ट्रम्प के खड़े होने, राष्ट्रपति के लिए लंबे समय तक उच्च जल चिह्न, पिछले कुछ महीनों में इस वर्ष के आरोही होने के बाद गिर गया है।

 

उन राजनीतिक प्रमुखों ने व्हाइट हाउस और ट्रम्प अभियान में अचानक ग्रीष्मकालीन बदलाव किया है।

 

कई महीनों तक महामारी को खेलने और बड़े पैमाने पर वायरस के पुनरुत्थान की अनदेखी करने के बाद, ट्रम्प ने पिछले सप्ताह इस चेतावनी दी थी कि स्थिति बेहतर होने से पहले और खराब होने की संभावना है।

 

वायरस के प्रसार को सीमित करने के लिए मास्क पहनने के महत्व को बार-बार कम करने के बाद, ट्रम्प ने अमेरिकियों से वास्तव में ऐसा करने का आग्रह किया। और जोर देने के बाद वह अगस्त में एक बड़े अभियान सम्मेलन के साथ आगे बढ़ेगा, राष्ट्रपति ने घोषणा की कि वह उन योजनाओं को खत्म कर रहा है।

 

डेमोक्रेट्स को सार्वजनिक रूप से ट्रम्प के आगे बिडेन दोनों को राष्ट्रीय स्तर पर और कुछ युद्ध के मैदानों में आरामदायक अंतर से खोजते हुए चुनावी मैदान में उतारा गया है। हालांकि, बिडेन सलाहकारों ने चेतावनी दी कि वे चुनाव के दिन से पहले अंतिम खिंचाव में दौड़ को कसने की उम्मीद करते हैं क्योंकि अधिक रिपब्लिकन जो ट्रम्प के नौकरी के प्रदर्शन से असंतुष्ट हो सकते हैं, उनकी पार्टी के नेता के लिए वापस लौट आएंगे।

 

कुल मिलाकर, 38 प्रतिशत अमेरिकियों ने राष्ट्रपति की नौकरी के प्रदर्शन को संकीर्ण सीमा के भीतर अच्छी तरह से स्वीकार किया है कि ट्रम्प की अनुमोदन रेटिंग इस पूरे राष्ट्रपति पद पर बनी हुई है, लेकिन महामारी से पहले इस साल पहले से थोड़ा नीचे।

 

अधिकांश रिपब्लिकन 81 प्रतिशत ट्रम्प की नौकरी के प्रदर्शन को मंजूरी देते हैं, लेकिन सिर्फ 68 प्रतिशत रिपब्लिकन महामारी से निपटने में उनका समर्थन करते हैं।

Top Stories