Wednesday , January 24 2018

11 साला बच्ची से इस्मतरेज़ि, मुल्ज़िम फरार

थाना इलाक़े के तिगोई अंबाटोली गांव में इतवार की रात 11 साला एक बच्ची के साथ इस्मतरेज़ि किये जाने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर मुतासिरा के बयान पर गांव के ही राजेंद्र उरांव के खिलाफ पीर को मांडर थाने में नामजद सनाह दर्ज करायी ग

थाना इलाक़े के तिगोई अंबाटोली गांव में इतवार की रात 11 साला एक बच्ची के साथ इस्मतरेज़ि किये जाने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर मुतासिरा के बयान पर गांव के ही राजेंद्र उरांव के खिलाफ पीर को मांडर थाने में नामजद सनाह दर्ज करायी गयी है। वाकिया के बाद मुल्ज़िम फरार है़।

सनाह के मुताबिक, वाकिया रात तकरीबन 9:30 बजे की है़ इतवार की शाम बच्ची अपने अहले खाना के साथ गांव में एक शादी तकरीब में शामिल होने गयी थी। वहीं रात आठ बजे राजेंद्र उरांव पहुंचा। राजेंद्र ने बच्ची के साथ उसकी एक सहेली व उसकी तीन साला बहन को मिठाई खिलाने के बहाने मोटरसाइकिल से चटवल करगे होते हुए करमदहा तालाब के पास ले गया।

सड़क किनारे उसने मोटरसाइकिल खड़ी कर दी और उसकी सहेली और बहन को वहीं छोड़ मुतासिरा को खेत में ले जाकर उसके साथ इस्मतरेज़ि किया। इधर, बच्ची के लापता होने की इत्तिला मिलते ही गाँव वाले उनकी खोजबीन में जुट गये। इसी दरमियान किसी ने बताया कि उसने बच्चियों को राजेंद्र के साथ मोटरसाइकिल से जाते हुए देखा था। खोजबीन में तीनों बच्चियां करमदाहा तालाब के नज़दिक रोती हुई मिली़ लोगों को आता देख राजेंद्र उरांव उन्हें वहीं छोड़ फरार हो गया। राजेंद्र उरांव पेशे से ड्राइवर है और गांव के नज़दीक ही एक ईंट भट्ठे में उसका ट्रक चलता है।

TOPPOPULARRECENT