Monday , December 11 2017

11 साल की मासूम को ग़लत जगह छूते 2 दरिंदे कैमरे में हुए क़ैद

मध्य प्रदेश के शिवपुरी से  दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है  जनसत्ता की खबर के मुताबिक दिनदहाड़े  11 साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़खानी हुई। घटना पीड़ित बच्ची के घर के बाहर की बताई जा रही है। आरोपियों में से एक शख्स पहले तो उसे गलत नीयत से छू रहा था। बाद में वह उसे अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगा। यह देखकर वह लड़की घबरा गई और अंदर भाग गई। वहीं पास में सीसीटीवी कैमरे भी लगे थे, जिसमें पूरी घटना कैद हो गई। पीड़िता के परिवार वालों ने इस बाबत पुलिस में शिकायत की है, जिसके आधार पर दोनों आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं।

घटना के दौरान वीडियो क्लिप में एक और शख्स भी गुजरते हुए दिखा था। लेकिन उसने बच्ची से छेड़छाड़ के वक्त न तो हस्तक्षेप किया और न ही उसे बचाने की कोशिश की। वहीं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मौके पर दो लोग उसे ले जाने आए थे। वे उसे अपने साथ चलने के लिए कह रहे थे। तभी वह घर के अंदर भाग गई।

फौरन उसने अपने परिजन को इस बारे में बताया। इस घटना के बाद वह काफी सहमी हुई थी। घर वालों ने इसके बाद सीसीटीवी फुटेज निकलवाकर पुलिस को सौंपी और मामले में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने इसके बाद दोनों ही आरोपियों को धर दबोचा है।

TOPPOPULARRECENT