चिदंबरम की टिप्पणी से नाराज मुस्लिम यूथ एसोसिएशन ने चेहरे पर कालिख पोतने पर इनाम की घोषणा की

चिदंबरम की टिप्पणी से नाराज मुस्लिम यूथ एसोसिएशन ने चेहरे पर कालिख पोतने पर इनाम की घोषणा की

उत्तर प्रदेश: अनुच्छेद 370 के उन्मूलन पर पी चिदंबरम की टिप्पणी से नाराज, जिले के एक मुस्लिम यूथ एसोसिएशन ने कांग्रेस नेता के चेहरे पर कालिख पोतने वाले किसी व्यक्ति के लिए नकद इनाम की घोषणा की है।

मुस्लिम यूथ एसोसिएशन के प्रमुख मोहम्मद आमिर राशिद ने कहा कि पूर्व गृह मंत्री के चेहरे को काला करने वाले को 21,000 रुपये दिए जाएंगे।

“उनकी टिप्पणी हिंदू-मुस्लिम एकता के लिए हानिकारक है। रशीद ने कहा, मैं किसी भी व्यक्ति को अपना चेहरा काला करने के लिए अपनी ईदी (ईद के जश्न के दौरान उपहार के रूप में प्राप्त नकद) से 21,000 रुपये दूंगा।

चिदंबरम ने दावा किया था कि अगर कश्मीर हिंदू बहुल क्षेत्र होता तो भाजपा धारा 370 को नहीं छूती। उन्होंने 11 अगस्त को कहा था “अगर कश्मीर में हिंदू बहुमत होता, तो भाजपा अनुच्छेद 370 नहीं छुआ होता। इस्लामी बहुमत के कारण, भाजपा ने ऐसा किया”।

केंद्र पर हमला करते हुए, चिदंबरम ने कहा था कि जो लोग 72 साल के इतिहास को नहीं जानते हैं, उन्होंने “मांसपेशियों की शक्ति” के साथ धारा 370 को समाप्त कर दिया है।

उन्होंने कहा “जम्मू और कश्मीर भारत का एक हिस्सा है। इसमें कोई शक नहीं है। यदि कोई संदेह है, तो यह केवल बीजेपी के लिए है। जो लोग 72 साल के इतिहास को नहीं जानते हैं, उन्होंने इसे (370) मांसपेशियों की शक्ति के साथ किया है, ”।