RSS के उलेमा कांफ्रेंस में लगे CAA विरोधी नारे, दो पक्षों में हुई भिड़ंत

RSS के उलेमा कांफ्रेंस में लगे CAA विरोधी नारे, दो पक्षों में हुई भिड़ंत

राजधानी दिल्ली में गुरुवार यानि आज नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर  के समर्थन में बीजेपी  एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ  द्वारा बुलाए गए उलेमाओं के एक कार्यक्रम में हंगामा हो गया. जी हां इस सभा के दौरान दो मुस्लिम समुदाय के लोग आपस में ही भीड़ गए. हैरान वाली बात ये रही कि इस घटना के वक्त राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता इंद्रेश कुमार  भी मौजूद थे.

 

सुचना के अनुसार इस सभा को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के राष्ट्रीय मुस्लिम मंच की ओर से आयोजित किया गया था. सभा के अंतर्गत सीएए  और एनआरसी  को लेकर जानकारी दी जा रही थी. इसी दौरान सभा में से कुछ लोग हाथों में पेपर लेकर मंच के पास जाकर नारेबाजी करने लगे. मामला ज्यादा बढता देख विरोधियों को बाहर निकाल दिया गया.

बता दें कि पूरे देश में इस समय लोग सीएए के विरोध और पक्ष में अपनी प्रतिक्रियाए दे रहे हैं. कुछ लोग इस बिल का जहां विरोध कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इस बिल को लेकर सरकार के नजरिए को सही बता रहे हैं.

वहीं इस बिल के विरोध में राजधानी दिल्ली स्थित शाहीन बाग में पिछले एक महीने से हजारों की संख्या में लोग अड़े हुए हैं. दिल्ली के अलावा बंगाल, कर्नाटक में भी इस बिल के विरोध में लगातार प्रदर्शन किए जा रहे हैं.

Top Stories