गोद लिए बच्चे के साथ पिता करता था गलत हरकत , हुई 5 साल की जेल

गोद लिए बच्चे के साथ पिता करता था गलत हरकत , हुई 5 साल की जेल

उसने उससे कहा कि वह उसे “पापा” कहे और बेटी की तरह व्यवहार करे, यहाँ तक कि उसे स्कूल से उठा ले और अपनी जेब से पैसे दे दे।

लेकिन जब यह 13 वर्षीय लड़की अपनी पत्नी की अनुपस्थिति में उसके साथ घर पर अकेली थी, तो उसने उसका यौन उत्पीड़न किया। जब वह मदद के लिए चिल्लाई तो उसने उसे आरी के हैंडल से मारा और उसकी कलाई काट दी।

एक अन्य अवसर पर, वह पूरी तरह से नशे में धुत होकर घर आया और आधी रात को उसे अधमरा कर दिया और उससे छेड़छाड़ करने की कोशिश की। इस बारे में मम्मी नहीं रहने पर उसे जान से मारने की धमकी दी।

30 मई 2015 को, 48 वर्षीय विवाहित पिता रमेश, जिसने अपना बच्चा नहीं किया था, ने 2015 में लड़की को गोद लिया था। जब उसने लड़की को अपने घर लाया तो उसने केवल “पापा” के रूप में अपना परिचय दिया। कुछ महीनों में उसने बार-बार छेड़छाड़ कर अपनी अमानवीयता का खुलासा किया।

लड़की की मां को आखिरकार पता चला कि क्या हुआ और घाटकेसर पुलिस स्टेशन में पुलिस रिपोर्ट दर्ज की गई जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में ले लिया गया।

सोमवार को, IX Addl के न्यायाधीश। जिला सत्र न्यायालय ने आरोपी को नाबालिग के यौन संबंध के लिए दोषी ठहराया और उसे रुपये के जुर्माने के साथ 5 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई। 2,500।

Top Stories