कोरोना- सिंगर कनिका कपूर पर केस दर्ज करने के आदेश

कोरोना- सिंगर कनिका कपूर पर केस दर्ज करने के आदेश

कोरोना वायरस की चपेट में आईं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पर केस दर्ज होगा. लखनऊ के डीएम ने कनिका के खिलाफ एफआईआर के आदेश दे दिए हैं. कनिका पर किन धाराओं में मामला दर्ज होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है.

 

इसके अलावा अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने बताया है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने कनिका कपूर की शिरकत वाली सभी पार्टियों की जांच के आदेश दिए हैं. लखनऊ के जिलाधिकारी को आदेश दिया गया है कि वो जांच कर अपनी रिपोर्ट 24 घंटे के अंदर दें.

 

कनिका कुछ दिनों पहले ही लंदन से लौटी हैं, जिसके बाद आज उनका कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव पाया गया. लेकिन इस बीच लंदन से आने के बाद कनिका दो हाई प्रोफाइल पार्टियों में शामिल हुईं, जिसमें बड़े नेताओं से लेकर कई आईएएस अधिकारी तक शामिल हुए थे.

कनिका पर लापरवाही बरतने और ट्रैवल हिस्ट्री छुपाने के आरोप लग रहे हैं. हालांकि कनिका ने एबीपी न्यूज़ से खास बात चीत में किसी भी बड़ी पार्टी में शामिल होने से इनकार किया. लेकिन पार्टी की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं, जो अलग ही सच्चाई बयान कर रही हैं.

कनिका कपूर के संक्रमित होने की पुष्टि के बाद राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह ने खुद को आइसोलेशन में रखा है. दरअसल, दोनों ही नेता लखनऊ में एक पार्टी में गए थे और इस पार्टी में कनिका कपूर भी मौजूद थीं.

कनिका ने इंस्टा पर दी जानकारी

कनिका ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “सभी को नमस्कार, पिछले चार दिनों में मेरे अंदर फ्लू के लक्षण मिले, जब मैंने खुद का टेस्ट कराया तो मुझे में कोविड-19 का संक्रमण पॉजिटिव पाया गया. मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से निगरानी में हैं और इससे निजात पाने के लिए डॉक्टरी परामर्श का पालन कर रहे हैं. जिन लोगों के साथ मैं संपर्क में हूं, उनकी भी जांच की जा रही है. मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के मुताबिक 10 दिन पहले स्कैन किया गया था और मैं घर वापस आ गई. मेरे अंदर वायरस के लक्षण केवल चार दिन पहले विकसित हुए हैं.”

Top Stories