Thursday , December 14 2017

हैदराबाद: 13 साल की तालिबा बनी माँ

हैदराबाद: हैदराबाद में नौवीं क्लास की एक तालिबा का स्कूल के वाशरूम में डिलीवरी होने वाला मामला सामने आया है। यह वाकिया तेलंगाना के किसी गांव की नहीं बल्कि इंफोरमेशन टेक्नोलॉजी का मरकज़ माने जाने वाले माधापुर की है। स्कूल की 13 साल की तालिबा को स्कूल में ही दर्द ए ज़ेह शुरू हो गया था और उसे नहीं मालूम था कि उसके साथ क्या हो रहा है। उसने टीचर से पेट में दर्द की शिकायत की, जिसने उसे वाशरूम जाने को कहा।

स्कूल के ओहदेदारों के होश उस वक्त उ़ड गए जब उन्हें तालिबा के वाशरूम में एक बच्ची की डिलिवरी के बारे में पता चला। उन्होंने इस बारे में तालिबा के वालिदैन को इत्तेला किया। बताया गया कि तालिबा के वालिदैन इस वाकिया से सकते में हैं और उन्हें भी नहीं मालूम कि वह हामिला कैसे हुई।

वाकिया हफ्ते के रोज़ की है, लेकिन पीर के रोज़ सामने आई। तालिबा और उसकी नवमुलूद बच्ची अस्पताल में हैं और दोनों महफूज़ हैं।

स्कूल के टीचर्स ने कहा कि तालिबा पेट को कप़डे से ढके रखती थी और क्लास में बैंच पर बैठने के दौरान हमेशा अपने सामने बस्ता रख लेती थी, इसलिए किसी को उसके हमल की भनक नहीं लगी। जिला के तालीम अफसर ने वाकिया की जांच के हुक्म दे दिए हैं।

TOPPOPULARRECENT