Thursday , December 14 2017

13 साल की बेटी के साथ वालिद करता रहा रेप

पटना : पटना में 13 साल साल की बेटी के साथ इस्मतरेज़ी का मामला सामने आया है. गुजिश्ता तीन सालों से इस घिनौनी हरकत को झेल रही बेटी ने अपनी मां को आपबीती बतायी, तो मामला थाना पहुंचा. वह वालिद के सामने हाथ जोड़ती थी, लेकिन वह एक नहीं सुनता.

पहले बहला-फुसला कर रेप करनेवाला वालिद अब जबरदस्ती पर उतर जा रहा था. मां ने अपने दरख्वास्त में लिखा है कि इस हरकत के लिए सख्त सजा मिलनी चाहिए. पुलिस ने मुलजिम वालिद को गिरफ्तार कर महिला थाने को सौंप दिया. अब महिला थाना पुलिस मुतासिर की मेडिकल जांच करायेगी. वहीं, आरोपित के खिलाफ रेप के अलावा पाॅक्सो एक्ट तहत मामला दर्ज किया गया है.

वहशी वालिद की बुरी नजर बेटी पर उस समय पड़ी, जब वह 10 साल की थी. उसने जबरदस्ती उससे ताल्लुक बनाया और मुंह खोलने पर मार डालने की धमकी दी. वाकिया से बच्ची सहम गयी. उसने मुंह बंद रखा और वालिद बार-बार यह हरकत करता रहा. तीन साल तक इस पीड़ा को बरदाश्त करने के बाद वह टूट गयी. पीर को उसने अपनी मां को इसकी जानकारी दी. इस पर मां दंग रह गयी. उसने पूरी जानकारी ली और फिर मुकामी थाने पहुंची व दरख्वास्त दिया. इस पर पुलिस ने मुलजिम वालिद को गिरफ्तार किया.

बेटी के साथ रेप करनेवाला मुलजिम स्टेशनरी की दुकान चलाता है. महज पांचवीं में पढ़नेवाली बेटी के साथ कुकर्म करनेवाला वालिद उस वक़्त इस्मतरेज़ी करता था, जब घर में कोई नहीं रहता था. परिवार में मियां बीवी और बेटी के अलावा कोई नहीं है. मुलजिम अपनी बीवी को मार्केट भेज देता था और इस दौरान बेटी के साथ इस्मतरेज़ी करता था.

TOPPOPULARRECENT