Thursday , December 14 2017

14 को ही भीड़ से पाट देंगे दारुल हुकूमत : लालू

पटना 27 अप्रैल : राजद के सरबराह लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार में एक्तेदार की तबदीली की की लड़ाई छिड़ गयी है। फैसलाकुन जंग का एलान 15 मई को गांधी मैदान से किया जायेगा। रैली के एक दिन पहले भीड़ से पटना को पाट देंगे। लालू प्रसाद जुमा को अपन

पटना 27 अप्रैल : राजद के सरबराह लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार में एक्तेदार की तबदीली की की लड़ाई छिड़ गयी है। फैसलाकुन जंग का एलान 15 मई को गांधी मैदान से किया जायेगा। रैली के एक दिन पहले भीड़ से पटना को पाट देंगे। लालू प्रसाद जुमा को अपने रिहायशगाह पर मिडिया से बातचीत कर रहे थे।

मौके पर जदयू के साबिक असेंबली रुकन डॉ सुधांशु कुमार भास्कर और विलट पासवान, जो मौजूदा में कौमी लोक समता पार्टी में थे, अपने हामियों के साथ राजद में शामिल हुए। लालू ने कहा, अपने दौर एक्तेदार में गलती की थी उसके लिए अवाम से माफी मांग रहे हैं, लेकिन नीतीश कुमार ने तो अक्शमि जुर्म किया है, इसके लिए उन्हें अवाम कभी माफ नहीं करेगी। लालू ने बिहार लोक सेवा आयोग में हुए दो अरकान के नामज़दगी पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह बहुत बड़ा जुर्म है।

पार्टी में शामिल होनेवालों में जदयू मजदूर सेल के रियासती जनरल सेक्रेटरी विजय कुमार रविदास, नायब सदर विष्णुदेव मोची, राहुल प्रियदर्शी, अशोक कुमार राम, विभीषण दास, विजय कुमार दास, अवध पासवान वगैरह अहम थे। मौके पर असेंबली में मुखालिफ पार्टी के अहम इन्तबह सम्राट चौधरी, जनरल सेक्रेटरी एजाज अहमद, ऑफिस सेक्रेटरी चंदेश्वर प्रसाद वगैरह मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT