14 साल के आफताब ने जीता राइजिंग स्टार 3 ग्रैंड फिनाले, मिले 10 लाख

14 साल के आफताब ने जीता राइजिंग स्टार 3 ग्रैंड फिनाले, मिले 10 लाख

तकरीबन 3 महीने तक चले संगीत के सफर के बाद शनिवार को प्रसारित हुए राइजिंग स्टार सीजन 3 के ग्रैंड फिनाले में आफताब सिंह को विजेता घोषित कर दिया गया. महज 12 साल के आफताब सिंह को 10 लाख रुपये प्राइज मनी और राइजिंग स्टार 3 ग्रांड फिनाले के विजेता का खिताब मिला है.

शो के फिनाले में कुल चार फाइनलिस्ट पहुंचे थे. इन चारों में आफताब की उम्र सबसे कम है. शो के फर्स्ट रनर अप रहे दिवाकर को भी 5 लाख रुपये प्राइज मनी दी गई है. आफताब के लिए फैन्स ने कुल 90 फीसदी वोटिंग की थी. शो के विनर रहे आफताब इससे पहले सारेगामापा लिटिल चैंप्स (2017) का भी हिस्सा रहे हैं. तब वह टॉप 7 तक ही जा सके थे.

विजेता के खिताब तक नहीं पहुंच पाए दिवाकर शर्मा, सतीश शर्मा और अभिषेक सराफ थोड़े निराश नजर आए. बता दें कि अभिषेक ने इस सफर में अपना इंजीनियरिंग का फाइनल ईयर का पेपर तक छोड़ दिया था. शो के जज नीति मोहन और उदित नारायण ने भी परफॉर्म किया और उनकी गायकी पर ऑडियंस झूमती दिखाई दी.

शो के विनर रहे आफताब पंजाब के फरीदकोट के रहने वाले हैं. उन्होंने किसी प्रोफेशनल स्कूल में जाने की बजाए अपने पिता महेश सिंह से ही संगीत सीखा है. बाद में उन्होंने अपने इस हुनर को कुछ इस तरह तराशा कि आज वह इस मशहूर शो के विनर बने हैं. मालूम हो कि राइजिंग स्टार का पहला सीजन 4 फरवरी 2017 को प्रसारित हुआ था. पहले सीजन को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था उसके बाद से यह शो काफी ज्यादा पॉपुलर हो गया.

Top Stories