Saturday , December 16 2017

15 साल की कमसिन के साथ 70 साल का बुड्ढा फरार

एक कहावत है कि प्यार में अंधे होकर लोग कुछ भी कर सकते है। ऐसा ही एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। 70 साल के एक बुजुर्ग शख्स को अपनी पोती की उम्र की एक लडकी से मोहब्बत हो गई और एक दिन दोनों फुरर्र हो गए। पुलिस ने बुजुर्ग आशिक के खिलाफ ना

एक कहावत है कि प्यार में अंधे होकर लोग कुछ भी कर सकते है। ऐसा ही एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। 70 साल के एक बुजुर्ग शख्स को अपनी पोती की उम्र की एक लडकी से मोहब्बत हो गई और एक दिन दोनों फुरर्र हो गए। पुलिस ने बुजुर्ग आशिक के खिलाफ नाबालिग लडकी के अगवा का मामला दर्ज किया है। वाकिया मध्य प्रदेश की दारुल हुकूमत भोपाल की है।

मुल्ज़िम हाफीज बजरिया इलाके का रहने वाला है जबकि लडकी पुराने शहर के कैंप इलाके की रहने वाली है। 15 साल की लडकी 10वीं में पढती है और दादी के साथ रहती है। उसके वालिद झांसी में रहते हैं। पुलिस ने बताया कि हाफीज लडकी को उसके घर पर तालीम देने आता था।

लेकिन पिछले छह माह से उसके घर नहीं गया। उसके बाद से ही दोनों को मोहब्बत हो गई और दोनों मिलने लगे। उन्होंने बताया कि चार मार्च को वह लडकी को अपने कमरे पर लाया। तब पडोसियों ने एहतिजाज किया तो वे वहां से चले गए। उसी रात लडकी की दादी ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

उसकी दादी ने हाफीज पर अगवा करने का इल्ज़ाम लगाया। शिकायत पर पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू की लेकिन वे कमरे में नही मिले। पुलिस ने मामला दर्ज कर लडकी के मोबाइल को ट्रैक करना शुरू कर दिया है। दोनों की तलाश की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT