Thursday , January 18 2018

15 हजार करोड़ खर्च कर पीएम बने मोदी : माकपा मरकज़ी सेक्रेटरी बसु

15 हजार करोड़ रुपए खर्च करके भाजपा ने नरेंद्र मोदी को वजीरे आजम के तौर में प्रोजेक्ट किया। लेकिन, भाजपा को कुल पड़े वोटों क महज़ 31 फीसद ही मिला यानी 16.5 करोड़ वोट मोदी के हक़ में पड़ा। 120 करोड़ की आबादी वाले इस मुल्क में मोदी हुकूमत को कम अक

15 हजार करोड़ रुपए खर्च करके भाजपा ने नरेंद्र मोदी को वजीरे आजम के तौर में प्रोजेक्ट किया। लेकिन, भाजपा को कुल पड़े वोटों क महज़ 31 फीसद ही मिला यानी 16.5 करोड़ वोट मोदी के हक़ में पड़ा। 120 करोड़ की आबादी वाले इस मुल्क में मोदी हुकूमत को कम अकसरियत की ही हुकूमत कहा जाएगा। ये बातें माकपा के मरकज़ी सेक्रेटरी मंडल मेम्बर और साबिक़ एमपी नीलोत्पल बसु ने कही। वह इतवार को वामदलों की तरफ से मुनक्कीद फिरकवाराना मुखालिफत कन्वेंशन में बोल रहे थे। कहा कि मुल्क में फिरकावराना सेंतरलाइज के बढ़ने से गरीबों की इत्तिहाद कमजोर होगी और इसका फाइदा सिर्फ कॉरपोरेट दिग्गजों को होगा। भाकपा के भुवनेश्वर मेहता, माकपा माले के जनार्दन प्रसाद, माकपा के रामचंद्र ठाकुर, फारवर्ड ब्लॉक की अर्पणा सेन गुप्ता, मासस के हलधर महतो, महशूर माईशत, डॉ रमेश शरण, अंजुमन इस्लामिया के मो इबरार और फादर स्टेन स्वामी ने भी कन्वेंशन को खिताब किया।

कन्वेंशन में मशहूर रायटर अनंत मूर्ति और जानेमाने इतिहासकार विपिन चंद्र के वफ़ात पर गम तजवीज अनिल अंशुमन ने पेश किया।

कन्वेंशन में आइंदा त्योहारों में अलर्ट बरतने, जिला सतही फिरकावराना मुखालिफत कन्वेंशन मुनक्कीद करने और फिरकावराना अनासिर के उकसावे पर रोक लगाने से मुतल्लिक़ तजवीज पारित किया गया।

TOPPOPULARRECENT