Thursday , January 18 2018

16000 पुलिस मुलाज़िमीन की तकर्रुरी जल्द

रियासत में नये सिरे से तकरीबन 16 हजार पुलिस मुलाज़िमीन की तकर्रुरी होगी। यह जानकारी रियासत के पुलिस डीजीपी राजीव कुमार ने दी। जमशेदपुर दौरे पर आये मिस्टर कुमार सनीचर को सहाफ़ियों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि रियासत में 16 हजार से

रियासत में नये सिरे से तकरीबन 16 हजार पुलिस मुलाज़िमीन की तकर्रुरी होगी। यह जानकारी रियासत के पुलिस डीजीपी राजीव कुमार ने दी। जमशेदपुर दौरे पर आये मिस्टर कुमार सनीचर को सहाफ़ियों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि रियासत में 16 हजार से ज़्यादा पुलिस मुलाज़िमीन के ओहदे खाली है। इन ओहदों को भरने की कोशिश तेज कर दिये गये हैं।

अंदाज़ा है कि नये साल में बहाली की अमल शुरू हो जायेगी। इसमें पुलिस मुलाज़िमीन से लेकर हुक्काम तक की बहाली होगी। इस बहाली की अमल क्या होगी, यह पूछे जाने पर डीजीपी ने बताया कि नयी रिक्रूटमेंट पॉलिसी बनायी गयी है, जिसे हुकूमत के सतह पर हुई बातचीत के बाद फाइनल किया गया।

झारखंड पुलिस ने उसे एप्रूवल के लिए सेंट्रल के पास भेजा है। मर्कज़ी हुकूमत की मंजूरी के बाद ही नयी बहाली की अमल शुरू की जायेगी। उन्होंने बताया कि इसके बाद रियासत में पुलिस मुलाज़िमीन की तादाद की मौजूदा कमी दूर हो जायेगी।

TOPPOPULARRECENT