Sunday , December 17 2017

17 साल की लड़की से 24 घंटे में 27 लोगों ने किया रेप

जयपुर: दारुल हुकूमत जयपुर में गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई हैं. यहां एक नाबालिक लड़की ने 27 लोगों पर रेप करने का इल्ज़ाम लगाया है. मुतास्सिरा का इल्ज़ाम कि उसके साथ चौबीस घंटे में 27 लोगों ने रेप किया. इस दौरान उसे भूखा भी रखा गया. इस मामले में पुलिस ने अभी तक 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरे लोगो की तलाश जारी है.

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके की रहने वाली 17 साला मुतास्सिरा ने बताया कि मुल्ज़िम रॉकी और उसकी बीवी उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर 30 अगस्त को जयपुर लेकर आए थे और यहां उसे एक होटल में रखा गया. इसके बाद दोनो वहां से चले गए. मुतास्सिरा ने बताया कि उसे अकेला पाकर होटल के चार मुलाज़्मीन ने एक के बाद एक, उसके साथ बलात्कार किया.

वहीं पीडिता किसी तरह दरिंदों से बचकर अगले दिन दिल्ली पहुंची और वहां के मंगोलपुरी थाने में रेप की इत्तेला दी. मामले की इत्तेला मिलने के बाद पुलिस ने मुल्ज़िम जोड़े समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. होटल के चार मुलाज़िम भी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं. वहीं दिगर मुल्ज़िमों की तलाश अभी जारी है.

लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि नौकरी दिलाने के नाम दो नौजवान उसे जयपुर के एक होटल में ले गये जहां 27 लोग मौजूद थे. यहां उसे 24 घंटे तक यरगमाल बनाकर रखा गया और गैंगरेप किया गया. यह वाकिया 30 तारीख की है. जिस होटल में मुतास्सिरा साथ यह वारदात हुई उसकर नाम इंद्रप्रस्थ है.

पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को अबतक गिरफ्तार किया है जिसमें वह दो नौजवान भी हैं जो मुतास्सिरा को नौकरी का झांसा देकर अपने साथ ले गये थे. पुलिस इस मामले में छापेमारी कर रही है.

TOPPOPULARRECENT