Saturday , December 16 2017

17 साल बाद रुपहले पर्दे पर एक फ़िल्म में दिखेगी अनिल कपूर-माधुरी दीक्षित की जोड़ी

मुम्बई : जल्द ही अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी 17 साल बाद दोबारा एकसाथ दिखाई दे सकती है। खबर है कि फिल्ममेकर इंद्र कुमार ने अपनी फिल्म ‘धमाल’ के तीसरे सीक्वल के लिए माधुरी दीक्षित से संपर्क किया है। उन्होंने अनिल कपूर के अपॉजिट फिल्म में लीड रोल ऑफर किया है। ‘धमाल’ और ‘डबल धमाल’ के बाद इस फिल्म का नाम ‘टोटल धमाल होगा’। अभी तक इस सीरीज की फिल्मों में संजय दत्त, अरशद वारसी, रीतेश देशमुख, आशीष चौधरी और जावेद जाफरी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। उम्मीद है कि अगले साल की शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

बात दें कि दर्शकों ने हमेशा से अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को पसंद किया है। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने कई फिल्मों में एकसाथ काम किया है और कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। गुजरे समय में इन दोनों स्टार ने ‘राम लखन’, ‘तेजाब’, ‘बेटा’, और ‘पुकार’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

एक सूत्र के मुताबिक, ‘2 महीने पहले इंद्र कुमार ने इस फिल्म के लिए माधुरी दीक्षित से संपर्क किया था और अभी भी उनकी बातचीत चल रही है।’ अगर माधुरी इस फिल्म के लिए राजी हो जाती हैं तो यह ‘गुलाब गैंग’ के बाद उनकी पहली फिल्म होगी। वहीं, अगर अनिल कपूर भी इस फिल्म को करने के लिए अपनी सहमति दे देते हैं तो यह 17 साल बाद माधुरी के साथ कोई फिल्म होगी।

TOPPOPULARRECENT