Friday , June 22 2018

19 साल की उम्र और कर डाली 23 मर्डर

अमेरिका के पेन्सिलवेनिया सूबे में एक खातून ने अपने शौहर पति साथ मिलकर कम से कम 23 लोगों का कत्ल कर डाली। मिरांडा बार्बर नामी इस 19 साला खातून ने जेल में एक अखबार को दिए इंटरव्यू में यह दावा किया है। मिरांडा और एलिट बार्बर पर अभी ट्रॉय

अमेरिका के पेन्सिलवेनिया सूबे में एक खातून ने अपने शौहर पति साथ मिलकर कम से कम 23 लोगों का कत्ल कर डाली। मिरांडा बार्बर नामी इस 19 साला खातून ने जेल में एक अखबार को दिए इंटरव्यू में यह दावा किया है। मिरांडा और एलिट बार्बर पर अभी ट्रॉय लफेरारा नामी एक शख्स के कत्ल मामला कोर्ट में चल रहा है। मिरांडा और एलिट की मुलाकात ट्रॉय से इंटरनेट पर हुई थी। ट्रॉय के कत्ल की बात कुबूल करने के इलावा मिरांडा ने यह भी कहा है कि उसने अमेरिका में छह साल तक कत्ल की।

उसका कहना है कि उसने ऐसा एक कल्ट (खास फिर्के) में शामिल होने की वजह से किया। इसकी शुरूआत अलास्का में तब हुई थी जब वह सिर्फ 13 साल की थी। इसके बाद वह नॉर्थ कैरोलाइना आ गई। अब पुलिस मिरांडा के दावों की जांच कर रही है और उसने दूसरे रियासतों की पुलिस और एफबीआई को भी इस बारे में इत्तेला दे दी है। मिरांडा और 22 साल के एलिट ने नॉर्थ कैरोलाइना में शादी की थी।

इसके बाद वे पेन्सिलवेनिया आ गए थे। मिरांडा और एलिट ने क्रेग्सलिस्ट नामी एक वेबसाइट में इश्तेहार दिया था। इसके बाद उनकी मुलाकात लफेरारा से हुई।

प्रासीक्यूटर मिरांडा और एलिट के लिए मौत की सजा की मांग कर रहा है, वहीं मिरांडा और एलिट के वकीलों ने उनके लिए नफ्सियासी जायज़ा की मांग की है। पुलिस का दावा है कि एलिट ने उन्हें बताया है कि उन्होंने महज इसलिए कत्ल किया , क्योंकि वे मिलकर किसी का कत्ल करना चाहते थे।

दिगर 22 कत्ल की जिम्मेदारी लेते हुए मिरांडा ने अखबार को बताया कि, मुझे लगता है कि इस को बाहर निकालने की जरूरत है। मुझे इसकी परवाह नहीं कि लोग मेरा यकीन करेंगे या नहीं, मैं ये सब बताना चाहती हूं। उसने कहा, हमें कोई अफ्सोस नहीं है, क्योंकि हमने सिर्फ बुरे लोगों को मारा। हालांकि उन्होंने अलास्का, टेक्सास, नॉर्थ कैरोलाइना और कैलिफोर्निया में जो कत्ल करने का दावा किया है उनका पूरा ब्यौरा नहीं दिया।

TOPPOPULARRECENT