Wednesday , January 24 2018

20 को झाविमो भाजपा में होगा शामिल : अर्जुन मुंडा

साबिक़ वजीरे आला अर्जुन मुंडा ने कहा है कि वजीरे आला नरेंद्र मोदी के रांची आने के एक दिन पहले 20 अगस्त को झाविमो भी भाजपा में शामिल हो जायेगा। मिस्टर मुंडा ने कहा कि झाविमो के ही कुछ ओहदेदारों ने रुकनीयत तस्लीम के लिए तहरीरी तौर से ज

साबिक़ वजीरे आला अर्जुन मुंडा ने कहा है कि वजीरे आला नरेंद्र मोदी के रांची आने के एक दिन पहले 20 अगस्त को झाविमो भी भाजपा में शामिल हो जायेगा। मिस्टर मुंडा ने कहा कि झाविमो के ही कुछ ओहदेदारों ने रुकनीयत तस्लीम के लिए तहरीरी तौर से जानकारी दी है।

डॉ अजय कुमार 22 को कांग्रेस में होंगे शामिल

झाविमो के साबिक़ एमपी डॉ अजय कुमार 20 अगस्त को जमशेदपुर आयेंगे। डॉ अजय के करीबी लोगों और कांग्रेसियों के मुताबिक डॉ अजय कुमार 22 अगस्त को रांची में मुनक्कीद प्रोग्राम में कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान करेंगे। उनके करीबी लोगों के मुताबिक डॉ अजय कांग्रेस सदर सोनिया गांधी से मिल चुके हैं और उनके ही सामने कांग्रेस में शामिल भी हो चुके हैं। इसका ऐलान 22 को रांची में होगा। इस सिलसिले में डॉ अजय कुमार से बातचीत करने की कोशिश की गयी, लेकिन बात नहीं हो सकी। दूसरी तरफ डॉ अजय फैंस क्लब के सेक्रेटरी रविशंकर केपी ने नोटिफिकेशन जारी कर कहा है कि 20 अगस्त को डॉ अजय कुमार जमशेदपुर आयेंगे और टाटा नगर स्टेशन पर उनका इस्तकबाल किया जायेगा।

TOPPOPULARRECENT