Sunday , December 17 2017

20 लाख रुपये का गैर कानूनी मुंशियात जब्त

पटना जिला पुलिस ने आज बांकीपुर बस पडाव में रांची से आयी एक बस से 20 लाख रुपये के 250 कार्टून भरी गैर कानूनी दवा को आज जब्त कर लिया। सीनियर पुलिस सुप्रीटेंडेंट मनु महाराज ने बताया कि खुफिया इत्तिला की बुनियाद पर नगर पुलिस सुप्रीटेडेंट

पटना जिला पुलिस ने आज बांकीपुर बस पडाव में रांची से आयी एक बस से 20 लाख रुपये के 250 कार्टून भरी गैर कानूनी दवा को आज जब्त कर लिया। सीनियर पुलिस सुप्रीटेंडेंट मनु महाराज ने बताया कि खुफिया इत्तिला की बुनियाद पर नगर पुलिस सुप्रीटेडेंट जयंतकांत ने रांची से पटना पहुंची बस से बिना कानूनी दस्तावेज के लायी गयी 20 लाख रुपये के 250 कार्टून दवा को आज जब्त कर लिया।

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस ने पटना के पीरबहोर थाना के तहत भंवर पोखर मुहल्ला के रहने वाले संतोष पांडेय उर्फ बच्चू पांडेय को गिरफ्तार किया है, जो बस में टिकट बुकिंग का काम करता है। संतोष ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि बस के ड्राइवर समेत दीगर मुलाज़मीन की मदद से वह दवा रांची से लाकर अपने हॉकरों की मदद से पटना के गोविंद मित्र रोड वाक़ेय दवा मंडी और पटना सिटी वाक़ेय दवा दुकानों में सप्लाय करता है। पुलिस ने बरामद दवा को तहक़ीक़ात के लिए मुंशियात तहक़ीक़ात को सौंपने के साथ उस बस को भी जब्त कर लिया है।

TOPPOPULARRECENT