Monday , July 23 2018

20 साल से सलमान खान की हिफाजत करने वाले शेरा की सैलरी सुनकर हो जायेंगे हैरान, हर महीने लेते हैं… इतने!

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान जोधपुर सेंट्रल जेल से रिहा होकर मुंबई पहुंच चुके हैं। सलमान खान के हर अच्छे और बुरे वक्त में उनका बॉडीगार्ड शेरा साये की तरह उनके साथ रहा है।

सलमान और उनका परिवार शेरा पर किस कदर भरोसा करता है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जमानत अर्जी याचिका पर सुनवाई के दौरान सलमान की दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता के साथ-साथ शेरा भी कोर्ट रूम में मौजूद था।

दोनों बहनों के माथे पर चिंता साफ दिखाई दे रही थी। कोर्ट रूम में पहुंचते ही अलवीरा इतनी इमोशनल हो गई थी कि बुरी तरह से रोने लगी और देखते ही देखते ही वह बेहोश हो गई।

अलवीरा को इस तरह से देखकर अर्पिता को संभालना भी मुश्किल हो गया कि तभी शेरा ने अलवीरा को सहारा देकर कोर्ट रूम से बाहर निकाला।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की तरह उनके बॉडीगार्ड शेरा भी काफी मशहूर हैं। शेरा इन दिनों जस्टिन बीबर की सिक्योरिटी की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। इसे लेकर इन दिनों वे सुखिर्यों में ज्यादा हैं। बता दें शेरा पिछले 20 सालों से सलमान के बॉडीगार्ड हैं।

जब शेरा सलमान के बॉडीगार्ड नहीं थे, तब वे भारत आने वाले सेलिब्रिटीज को गार्ड करते थे। सलमान की सफलता में शेरा का बहुत बड़ा हाथ है। शेरा एक सिख फैमिली से नाता रखते हैं। उनका असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है।

1995 में एक पार्टी के दौरान शेरा की मुलाकात सलमान खान से हुई । इसके बाद सलमान खान चंडीगढ़ में बुरी तरह फंस गए । तब सोहेल खान ने सोचा कि सलमान को किसी बॉडीगार्ड की जरूरत है। तब उनके दिमाग में शेरा का नाम आया और तब से ही शेरा सलमान के बॉडीगार्ड हैं।

सलमान का बॉडीगार्ड होना भी कोई छोटी बात नहीं है। सैलरी भी अच्छी खासी मिलती होगी।

आपके भी दिमाग में ये सवाल आता होगा कि इतने बड़े स्टार के बॉडीगार्ड की सैलरी कितनी होगी, तो आपको बता दें कि शेरा को 25 लाख प्रति माह के हिसाब से सैलरी मिलती है। बॉलीवुड में शायद ही किसी एक्टर के बॉडीगार्ड की सैलरी इतनी होगी। शेरा अमिताभ बच्चन जैसे कलाकारों को भी सिक्योरिटी दे चुके हैं।

TOPPOPULARRECENT