20 हजार रुपये रिश्वत लेते कैशियर गिरफ्तार

20 हजार रुपये रिश्वत लेते कैशियर गिरफ्तार
रांची 10 मई : निगरानी ब्यूरो की टीम ने जुमेरात को धुर्वा वाक़ेय शालीमार मार्केट के पास से 20 हजार रुपये लेने के इलज़ाम में दिलीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया। वह उप-समाहर्ता आमदनी डिविसन के दफ्तर में कैशियर के तौर में तैनात थे। दिलीप कुम

रांची 10 मई : निगरानी ब्यूरो की टीम ने जुमेरात को धुर्वा वाक़ेय शालीमार मार्केट के पास से 20 हजार रुपये लेने के इलज़ाम में दिलीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया। वह उप-समाहर्ता आमदनी डिविसन के दफ्तर में कैशियर के तौर में तैनात थे। दिलीप कुमार के खिलाफ इटकी रोड वाक़ेय ललित नारायण मिश्र कॉलोनी रिहायसी सुधीर कुमार ने निगरानी ब्यूरो से शिकायत की थी।

निगरानी की टीम ने उसके पास से रिश्वत की रक़म जब्त कर ली है। यह जानकारी निगरानी एसपी रंजीत प्रसाद ने दी। जानकारी के मुताबिक सुधीर कुमार को उपादान के तौर में 7.98 लाख सौ तीन रुपये भुगतान करने के लिए हुक्मनामा जारी किया गया था। रकम की अदायगी के लिए उप-समाहर्ता आमदनी डिविसन, रांची के विनोद कुमार झा ने अपने कैशियर दिलीप कुमार के ज़रिये से सुधीर कुमार से 20 हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी।

इसकी शिकायत निगरानी एडीजी नीरज सिन्हा को दी गयी। जिसके बाद निगरानी इंस्पेक्टर अंजनी कुमार सिंह और मजिसट्रेट शिवेंद्र लाल माणिक के केयादत में टीम तशकील की गई। इधर, दिलीप कुमार ने रक़म के लिए सुधीर को शालीमार मार्केट के नजदीक बुलाया। वहां पर जैसे ही दिलीप कुमार ने सुधीर कुमार से रिश्वत की रकम ली, निगरानी की टीम ने उसे रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

Top Stories