2014 से क़ब्ल तेलंगाना के क़ियाम का फैसला यक़ीनी केशव राव का बयान

2014 से क़ब्ल तेलंगाना के क़ियाम का फैसला यक़ीनी केशव राव का बयान

कांग्रेस के सिनियर क़ाइद (नेता) साबिक़ (भूत पूर्व) रुक्न राज्य सभा डाक्टर के केशव राव ने कहा कि अलहिदा तेलंगाना रियासत की तशकील के लिये एक और आम हड़ताल मुनज़्ज़म करने की ज़रूरत नहीं है । 2014 के आम इंतिख़ाबात से क़ब्ल अलहिदा तेलंगान

कांग्रेस के सिनियर क़ाइद (नेता) साबिक़ (भूत पूर्व) रुक्न राज्य सभा डाक्टर के केशव राव ने कहा कि अलहिदा तेलंगाना रियासत की तशकील के लिये एक और आम हड़ताल मुनज़्ज़म करने की ज़रूरत नहीं है । 2014 के आम इंतिख़ाबात से क़ब्ल अलहिदा तेलंगाना रियासत तशकील पाए गई । तिरूपति में मीडिया से बात चीत करते हुए डाक्टर के केशव राव ने कहा कि तेलंगाना रियासत तशकील देना वक़्त का तक़ाज़ा है ।

हुकूमतें और पार्टियां अवामी राय जज़बात और एहसासात को पेश नज़र रखते हुए फैसले करते हैं । इन ( केशव राव ) के या सदर टी आर एस मिस्टर के चन्द्र शेखर राव के अलहिदा तेलंगाना रियासत तशकील देने का डीमांड करने से या लगड़ा पाटी राज गोपाल की मुख़ालिफ़त करने से फैसलों में कोई तबदीली नहीं होगी ।

कांग्रेस पार्टी हाईकमान 2014 के आम इंतिख़ाबात से क़ब्ल अलहिदा तेलंगाना रियासत तशकील देने का फैसला करेगी । डाक्टर के केशव राव ने कहा कि तेलंगाना के मसला पर पार्टी क़ाइदीन में कोई इख़तिलाफ़ात नहीं हैं तेलंगाना के मसला पर कांग्रेस के तमाम क़ाइदीन मुतमइन हैं तेलंगाना के अरकान (सदस्य ) पार्लियामेंट दिल्ली में तेलंगाना की तहरीक (अंदोलन) को जारी रखे हुए हैं ।

Top Stories