Wednesday , December 13 2017

2017 गोवा बिधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में AAP

आम आदमी पार्टी पंजाब के बाद अब 2017 में होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव भी लड़ेगी। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने इसके लिए अपनी मंजूरी दे दी है।

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, पार्टी सूत्रों ने बताया कि फिलहाल गोवा में चुनाव लड़ने को लेकर ही मंजूरी दी गई है। इसके अलावा पार्टी 2017 पंजाब विधानसभा चुनावों में लड़ने की घोषणा पहले ही कर चुकी है। साथ ही दिल्ली नगर निगम चुनाव भी लड़ेगी। इसके अलावा 2017 में और किसी राज्य के चुनाव लड़ने की योजना नहीं है।

पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेता और अनुभवी वॉलंटियर्स मिलकर पहले से गोवा की वास्तविक स्थिति का अध्ययन करने में जुट गए हैं। साथ ही स्थानीय लोगों का समर्थन भी पाने की कोशिश की जा रही है। पार्टी के वरिष्ठ नेता आशुतोष ने भी मार्च में गोवा के दौरे के वक्त कहा था कि पार्टी राज्य में चुनाव लड़ने के लिए उत्सुक है।

पार्टी के सूत्रों ने बताया है कि मई महीने के आखिर में गोवा में रैली की जाएगी और उसके बाद आखिरी फैसला लिया जाएगा। पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह के मुताबिक आम आदमी पार्टी को गोवा में सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है और पार्टी के गोवा विधानसभा चुनाव लड़ने की बहुत संभावनाएं हैं।

TOPPOPULARRECENT