Saturday , November 18 2017
Home / GUJRAT / 2017 में बीजेपी को गुजरात से ख़त्म कर दूंगा : हार्दिक पटेल

2017 में बीजेपी को गुजरात से ख़त्म कर दूंगा : हार्दिक पटेल

अहमदाबाद : पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात में पाटीदार समुदाय के लिए आरक्षण की मांग करने वाले हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि वह 2017 में भाजपा को गुजरात से खत्म कर देंगे.

हार्दिक ने कहा, ‘किसान के बेटे के रुप में मैंने गुजरात से यह वादा किया है कि मैं भाजपा को गुजरात से खत्म कर दूंगा. हम पटेल ही भाजपा को सत्ता में लाए थे और हम ही उन्हें धूल चटाएंगें. हार्दिक पटेल ने कहा कि मोदी सरकार मुझसे डरी हुई है.  लेकिन मोदी और अमित शाह की तरह ना ही मुझे कुछ छुपाने की जरुरत है और ना ही किसी से डरने की जरुरत है.

राजद्रोह का आरोप झेल रहे हार्दिक ने कहा कि किसी पर राजद्रोह के आरोप लगाने से ज्यादा बुरा और कुछ नहीं हो सकता है. सरकार ने मुझे राजद्रोह के आरोप में 9 महीने जेल में रखा लेकिन मैं टूटा नहीं बल्कि मज़बूत हुआ हूँ क्योंकि जनता मेरे साथ है.

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी जनता के प्रतिनिधित्व का दावा करती है लेकिन सच्चाई कुछ और है. बीजेपी को जिताने के लिए मेरे परिवार ने भी कड़ी मेहनत की थी लेकिन बीजेपी उन लोगों को भूल गई.

इस दौरान हार्दिक पटेल ने बजट पर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर भी निशाना साधा. सवालिया लहजे में उन्होंने पूछा कि आखिर किसके लिए है यह बजट?

जेटली कहते हैं कि यह जनता का बजट है. अगर यह जनता का बजट है तो ऐसी भाषा में क्यों जिसे 97 फीसदी जनता नहीं समझती?

हार्दिक ने साफ किया कि ना ही उन्हें अंग्रेजी समझ में आती है और ना ही वो अंग्रेजी बोलते हैं. जनता ऐसे नेताओं से परेशान हो चुकी है जो वादे करके वोट लेते हैं और काम नहीं करते.

हार्दिक के कहा कि वो आरक्षण मांग रहे हैं कोई भीख नहीं मांग रहे. मैं सिर्फ सरकारी नौकरियों और दाखिलों में पाटीदारों को समान अवसरों की मांग कर रहा हूँ. भारत के विकास के लिए आरक्षण को जरुरी मानते हुए हार्दिक ने कहा है कि मैं एससी, एसटी और ओबीसी आरक्षण के खिलाफ नहीं हूं.

 

TOPPOPULARRECENT