Tuesday , July 17 2018

2017 में यूट्यूब पर सर्वाधिक देखा जाने वाला वीडियो : जिमीकी कम्माल दूसरे नंबर पर, पहले स्थान पर …

यूथट्यूब रिवाइंड ने वर्ष 2017 में सबसे ज्यादा देखे गए वीडियो सूची की घोषणा की। सूची में यूट्यूब सनसनी, बीबी की वाइन द्वारा सबसे ऊपर है, दूसरे स्थान पर मोहनलाल-स्टारर फिल्म वेलिपदिनटे पुष्छकम से एक लोकप्रिय गीत है जिमीकी कमल। तीसरे स्थान पर ईडी शीरान का ‘शेप ऑफ यु’ जो केले हंगामी द्वारा कोरियोग्राफी किया गया है।

https://g.co/kgs/E9XPPY

जिमिककी कम्माल वीडियो, जो प्रसिद्ध अमेरिकी टीवी होस्ट जिमी किमेल का ध्यान आकर्षित करने और उस पर टिप्पणी करने में सक्षम था। यह वीडियो आईएससी-इंडियन स्कूल ऑफ़ कॉमर्स के शिक्षकों और कर्मचारियों द्वारा नृत्य प्रदर्शन था और ओनम के एक दिन बाद जारी कर दिया था। जारी के बाद वीडियो वायरल हो गया और 19,308,729 बार देखा गया। पारंपरिक ओनम पोशाक में कपड़े पहने हुए छात्रों और कर्मचारियों द्वारा जिमीकी कम्माल प्रदर्शन देश को बहला और भारत में वर्ष का दूसरा सबसे ज्यादा देखा गया वीडियो बन गया। केरल इंस्टीट्यूट के प्रोफेसर शेरिल ने ख्याति के लिए यह वीडियो चलाया।

वीडियो देखने के बाद, एक ट्विटर यूजर ने किमेल से पूछा कि क्या उसने इस गाने को सुना है। “जेमीकिमीमल ने आपने गीत # जेमीकिकमल को सुना है,” इसके लिए अमेरिकी टीवी होस्ट ने नम्रता से कहा, “अब तक नहीं, लेकिन मुझे यह पसंद है!”

इससे पहले, Google ने Play Store पर उपलब्ध सबसे लोकप्रिय ऐप, मूवीज़, गीतों और किताबों की सूची भी जारी की। सूची में वैश्विक और साथ ही भारतीय नाम शामिल हैं इस बीच, बाहुबली सबसे लोकप्रिय गीतों की सूची में शीर्ष स्थान पर था। संगीतकार एम.एम. केरवानी द्वारा साहोरे बाहुबली नामक ढोल-भारी गीत 2017 का सबसे लोकप्रिय गीत था।

इस बीच, अरजीत सिंह और फिल्म राबाता ने 2017 की टॉप 5 लिस्ट में दो शीर्ष गीत बनाए, एक वारी ए और मैन तेरा प्रेमी। फिल्मों के संदर्भ में प्रिय जिंदगी सूची के शीर्ष पर स्थित थीं। फिल्म की सूची में भारतीय दर्शकों की हालिया प्रवृत्ति से पता चलता है कि वे बाहर की सामग्री को पसंद करते हैं। जबकि दो प्रमुख सुपरहीरो फिल्में थीं, यहां तक ​​कि दो एनिमेटेड फिल्मों ने इसे शीर्ष 5 की सूची में बनाया।

TOPPOPULARRECENT