Wednesday , December 13 2017

2019 में जनता मोदी को वापस नहीं आने देगी, उसकी शुरुआत यूपी से होगी- अखिलेश

फैजाबाद। अयोध्‍या के फैजाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सूबे के मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लिया और उनके नोट-बंदी के फैसले पर सवाल उठाए। रैली में अखिलेश ने कहा कि 2019 में नरेंद्र मोदी को जनता वापस नहीं आने देगी और उनके हार की शुरूआत यूपी से होगी। उन्होंने कहा कि तीन साल में बुलेट ट्रेन नहीं आई तो अगले दो साल में भी नहीं आएगी और जनता 2019 में मोदी जी को दिल्ली में नहीं आने देगी।

अखिलेश ने गधे वाले बयान का उल्लेख करते हुए रैली में कहा कि मैंने एक विज्ञापन का उल्लेख किया था, मुझे नहीं पता था कि पीएम मोदी बुरा मान जायेंगे। उन्होंने कहा कि अयोध्या-फैजाबाद में तमाम काम समाजवादी सरकार ने किए हैं।

हमारी सरकार ने लैपटॉप बांटने में कभी भेदभाव नहीं किया है, जिन बच्चों ने अच्छे नंबर लाए, उन्हें लैपटॉप दिया गया। हर जरूरत मंद तक सपा सरकार ने जरूरी चीजें पहुंचाई है। अखिलेश ने कहा कि समाजवादी लोग कब्रिस्तान-शमशान की नहीं, बल्कि लैपटॉप और स्मार्टफोन की बात करना चाहते हैं।

मायावती पर हमला करते हुए अखिलेश ने कहा कि बसपा ने पिछली बार अपना सारा वोट भाजपा को ट्रांसफर कर दिया था। बसपा चुनाव में भाजपा से नहीं लड़ना चाहती, बल्कि सपा को रोकना चाहती है। अखिलेश ने कहा कि किसान बीमा 1 लाख से 5 लाख सपा सरकार ने किया है। अब हम इसे 7.5 लाख करेंगे।

उन्होंने कहा कि कालेधन को लेकर मोदी जी लोगों को गुमराह कर रहे हैं।धन काला नहीं होता है बल्कि लेन-देन काला और सफेद होता है। अखिलेश ने कहा कि मोदी जी मन की बात करते हैं।

मैं उनसे कहना चाहता हूं कि मन की बात छोडि़ए और काम की बात कीजिए। एक्सप्रेस वे की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी सरकार ने एक्सप्रेस वे नहीं बनाया। हमारी सरकार ने एक्सप्रेस वे बनाकर दिखा दिया। मोदी जी एक्सप्रेस वे को लेकर सपा सरकार की आलोचना करते हैं और मजाक उड़ाते हैं।

TOPPOPULARRECENT