2019 में बीजेपी का हराना बिल्कुल तय है- ओमप्रकाश राजभर

2019 में बीजेपी का हराना बिल्कुल तय है- ओमप्रकाश राजभर

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की हार तय है। आपको बता दें कि राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रदेश सरकार में भाजपा की सहयोगी है।

राजभर ने केंद्र सरकार के कई कदमों पर सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति कानून को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलट दिया। यदि सरकार इसी ढर्रे पर काम करती रही तो चुनावों में उसकी हार निश्चित है।

राजभर ने कहा, ‘गोरखपुर, फूलपुर और कैराना लोकसभा उपचुनावों से इसका आगाज हो चुका है। भाजपा जब अनुसूचित जाति/जनजाति ऐक्ट को लेकर सीमा लांघेगी और भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ रावण को रिहा करेगी तो ‘लंका दहन’ होना तय है।’

राजभर ने योगी सरकार द्वारा सपा से अलग हुए कद्दावर नेता शिवपाल यादव पर योगी सरकार की ‘मेहरबानी’ पर भी बात की। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने शिवपाल को मायावती द्वारा खाली किया गया बंगला सपा को कमजोर करने के लिए आवंटित किया है।

राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अधिकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेशों का पालन भी नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नौकरशाह शिकायत के निस्तारण की केवल खानापूर्ति कर रहे हैं।

उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस मुठभेड़ के बहुत से दावे फर्जी हैं। योगी के मंत्री ने कहा कि पुलिस गरीब लोगों को उसके घर या दुकान से उठाती है, उनका 2 बार चालान करती है, और उसके बाद मुठभेड़ में मार डालती है।

Top Stories