Saturday , December 16 2017

2019 में हम नरेंद्र मोदी को आम चुनाव हराकर सत्ता से बाहर कर देंगे- कांग्रेस

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए राहुल गांधी के नामांकन भरने के साथ कांग्रेस के बड़े नेताओं ने राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है और यह आत्मविश्वास जता रहे हैं कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को हरा देंगे अौर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री की कुर्सी से बेदखल कर देंगे।

देश की इस सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस के भावी अध्यक्ष पद के लिए राहुल गांधी के नामांकन भरे जाने के साथ कांग्रेस के नेताओं ने अभी से यह भविष्यवाणी कर दी है कि वे सबसे सफल अध्यक्ष साबित होंगे।

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद पर पंडित जवाहर लाल नेहरू से लेकर के कामराज तक एक से एक दिग्गज नेता रहे हैं। राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी सबसे लंबे समय तक लगभग 19 वर्ष कांग्रेस अध्यक्ष रहीं और उनके नेतृत्व में कांग्रेस दो बार सत्ता में आयी।

अब ऐसी ही उम्मीद पार्टी नेता राहुल गांधी से लगाये हुए हैं. राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने से उत्साहित वरिष्ठ कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने कहा है कि 2019 में हम नरेंद्र मोदी को चुनाव हरायेंगे, उन्होंने कहा कि मोदी को हराना बायें हाथ का खेल है।

वे मात्र 30-31 प्रतिशत वोट लेकर सत्ता में आये हैं, अगर बाकी 70-75 प्रतिशत वोट को हम एकजुट कर लेंगे तो इन्हें सरकार से बाहर कर देंगे।

TOPPOPULARRECENT