2019 लोकसभा चुनाव मोदी बनाम ममता बनर्जी- अभिषेक बनर्जी

2019 लोकसभा चुनाव मोदी बनाम ममता बनर्जी- अभिषेक बनर्जी

तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी ने सोमवार को 2019 लोकसभा चुनाव को ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच संघर्ष’ बताया।

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा, “मतदाताओं को यह अवश्य याद रखना चाहिए कि आगामी चुनाव पंचायत, नगरनिगम और विधानसभा का चुनाव नहीं है। यह सांप्रदायिक मोदी और बंगाल की तेजतर्रार नेता ममता बनर्जी के बीच एक लड़ाई है। सभी को एकसाथ आना चाहिए और इस लड़ाई को जीतने में उनकी मदद करनी चाहिए।”

बांकुरा में पार्टी प्रत्याशी सुब्रत मुखर्जी के लिए लोगों से समर्थन मांगते हुए उन्होंने कहा, “भाजपा सरकार जब से सत्ता में आई है, वह झूठ बोलने की राजनीति कर रही है। वह बंगाल में धर्म के नाम पर दंगे और अशांति को भड़का रही है।”

उन्होंने कहा, “याद रखिए, यह दिल्ली के अत्याचार और भयभीत करने के रवैये के खिलाफ लड़ाई है।” डायमंड हार्बर के सांसद ने कहा, “हमने 2014 में 42 में से 34 सीटें जीती थी क्योंकि बंगाल में हम एकजुट थे।”

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, उन्होंने कहा, “भाजपा को लगता है कि वह कांग्रेस और माकपा की तरह तृणमूल को भी दबाने में सफल होगी। यह ममता बनर्जी की पार्टी है, जोकि लोगों के भावनाओं व गर्व से बनी है। हम भाजपा के दबाव के आगे नहीं झुकेंगे।”

Top Stories