Tuesday , August 21 2018

2030 के बाद देश की सत्ता पर मुसलमान का कब्जा होगा- बीजेपी विधायक

राजस्थान के अलवर से बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल ने एक बार फिव विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2030 के बाद देश की सत्ता पर मुसलमान का कब्जा होगा। सिंघल ने कहा कि अधिक बच्चे पैदा कर वे मुगलकाल वापस लाना चाहते हैं।

बीजेपी विधायक ने अलवर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हिंदू समाज हम दो हमारे दो के नारे से भी नीचे आकर एक बच्चे पर सीमित हो रहा है तो वहीं मुसलमान साल 2030 के बाद सत्ता में आने का लक्ष्य लेकर अपनी आबादी बढ़ा रहे हैं। सिंघल ने आशंका जताई कि आने वाले वर्षों में देश में मुगलकाल जैसी स्थिति हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि देश में एक कानून, एक विधान, एक प्रधान और एक निशान हो। विधायक ने देश में दो बच्चों का कानून बनाने की मांग को लेकर निकाली जा रही भारत बचाओ महारथ यात्रा के सिलसिले में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी।

सिंघल ने कुछ दिनों पहले भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने हिंदू परिवारों से अपील की थी कि वह अपने घरों में मुस्लिमों को आने की इजाजत ना दें।

अलवर से दूसरी बार विधायक बने बनवारी लाल ने कहा कि मुस्लिम आदतन हर तरह के अपराधों में लिप्त रहते हैं। उन्होंने दावा किाय कि वह मुस्लिम को न तो अपने घर में और ना ही अपने ऑफिस में आने देंगे और उनसे वोट भी नहीं मागेंगे।

विधायक ने कहा था कि मुसलमान भाजपा को वोट नहीं देते हैं। मैं भी उनके पास वोट मांगने नहीं जाऊंगा। उनसे वोट मांगने का मतलब कि मैं उनके उन अपराधों में मदद कर रहा हूं, जिसमें वह शामिल रहते हैं।

TOPPOPULARRECENT