Friday , December 15 2017

21 जून को मुस्लिम ट्रेनर से योग सीखेंगे अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के सदर अमित शाह 21 जून को इंटेरनेशनल योग दिवस के मौके पर पटना में मुस्लिम योग ट्रेनर तमन्ना और अशोक सरकार से योग सीखेंगे। पतंजलि योगपीठ के बिहार-झारखंड इंचार्ज अजीत कुमार ने बुध को सहाफ़ियों को बताया कि 21 जून को अम

भारतीय जनता पार्टी के सदर अमित शाह 21 जून को इंटेरनेशनल योग दिवस के मौके पर पटना में मुस्लिम योग ट्रेनर तमन्ना और अशोक सरकार से योग सीखेंगे। पतंजलि योगपीठ के बिहार-झारखंड इंचार्ज अजीत कुमार ने बुध को सहाफ़ियों को बताया कि 21 जून को अमित शाह पटना के मोइनुलहक स्टेडियम में योग करेंगे। इस दौरान शाह का ट्रेनर मुस्लिम ट्रेनर तमन्ना और अशोक सरकार करेंगे। इस दौरान शाह के साथ मरकज़ी वज़ीर रविशंकर प्रसाद, राधामोहन सिंह, रामकृपाल यादव, राजीव प्रताप रूड़ी समेत भाजपा के कई लीडरों के भी रहने की इमकान है।

उन्होंने बताया कि तमन्ना और अजीत बिहार के मगरीबी चंपारण जिले के रहने वाले हैं। गौरतलब है की अमित शाह के पटना में योग करने को लेकर बिहार के वजीरे आला नीतीश कुमार ने भाजपा पर निशाना साधा और कहा है कि भाजपा योग के नाम पर ‘ड्रामा’ कर रही है। उन्होंने शाह पर तंज कसते हुए कहा कि योग घर में करने की चीज है। इसके बाद मरकज़ी वज़ीर रविशंकर प्रसाद ने नीतीश को ‘प्रणायाम’ करने की सलाह देते हुए कहा था कि इससे नीतीश का मन शांत होगा।

TOPPOPULARRECENT