Monday , December 18 2017

24 घंटे के अंदर चार बाइक ले भागे चोर

डिवीजन में बाइक चोरी की वारदात में जबरदस्त इजाफा हो गया है। गुजिशता 24 घंटे में यहां के तीन थाना इलाकों आलमगंज, बहादुरपुर व सुलतानगंज से चार मोटरसाइकिलों की चोरी हो गयी है। मुतल्लिक़ थानों में सनाह दर्ज करायी गयी है। पुलिस ज़राये के

डिवीजन में बाइक चोरी की वारदात में जबरदस्त इजाफा हो गया है। गुजिशता 24 घंटे में यहां के तीन थाना इलाकों आलमगंज, बहादुरपुर व सुलतानगंज से चार मोटरसाइकिलों की चोरी हो गयी है। मुतल्लिक़ थानों में सनाह दर्ज करायी गयी है। पुलिस ज़राये के मुताबिक आलमगंज थाना इलाक़े के त्रिपोलिया वाकेय एक मैरिज हॉल के बाहर से सोहन कुमार की बाइक को चोरों ने गायब कर दिया।

इसी थाने के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल अहाते से दनियावां के रहने वाले नेहाल की बाइक चोरी हो गयी। सुलतानगंज थाना इलाक़े के अफजल मंजिल कॉलोनी में रहनेवाले कारीज अहमद की बाइक चोरी हो गयी है। इधर, बहादुरपुर थाना इलाक़े के बाजार समिति मोहल्ले में फल की खरीदारी करने आये सत्यजीत कुमार की बाइक चोरी हो गयी है।

लूटपाट के दो मुल्ज़िम गिरफ्तार

उधर, एक दीगर वाकिया में आलमगंज पुलिस ने बोलेरो ड्राइवर से लूटपाट करने के मामले में दो नौजवानों मुन्ना व छोटू को गिरफ्तार किया गया। गुजिशता एक मई को केबलाचक मकसुदपुर वाकेय घर जा रहे ड्राइवर सजिंदर कुमार के साथ बदमाशों ने चाकू मार कर 11 हजार नगद लूट लिया था। साथ ही चोरों ने मोबाइल फोन और सर्टिफिकेट भी ले लिया था। पुलिस फरार दीगर मुल्जिमान की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

TOPPOPULARRECENT