Monday , December 18 2017

24 घंटे में 25 मिमी बारिश दर्ज़ ए हरारत पांच डिग्री नीचे

तीन दिनों से हो रही मुसलसल बारिश से आम ज़िंदगी मुतासीर हो गया है। इसका असर लोगों की मामूल के साथ-साथ बाजार पर भी पड़ रहा है। दुर्गा पूजा की तैयारी भी मुतासीर हो गयी है। ओर्गेनिजिंग कमेटी के मेंबरों ने कहा कि मौसम साफ होने के बाद ही फ

तीन दिनों से हो रही मुसलसल बारिश से आम ज़िंदगी मुतासीर हो गया है। इसका असर लोगों की मामूल के साथ-साथ बाजार पर भी पड़ रहा है। दुर्गा पूजा की तैयारी भी मुतासीर हो गयी है। ओर्गेनिजिंग कमेटी के मेंबरों ने कहा कि मौसम साफ होने के बाद ही फिनिशिंग का काम शुरू हो सकेगा।

दारुल हुकूमत में गुजिशता 24 घंटे में 25 मिमी से ज़्यादा बारिश हो चुकी है। मुसलसल बारिश का असर दर्ज़ ए हरारत पर दिख रहा है। ज़्यादा से ज़्यादा दर्ज़ ए हरारत आम से पांच डिग्री सेसि नीचे हो गया है। जबकि इन दिनों में ज़्यादा से ज़्यादा दर्ज़ ए हरारत 30 डिग्री सेसि के आसपास होता है। मंगल को ज़्यादा से ज़्यादा दर्ज़ हरारत 24.4 डिग्री सेसि रिकॉर्ड किया गया।

आज भी बारिश मुमकिन

मौसम साइंस महकमा के मुताबिक, अगले दो दिन तक बारिश से राहत की उम्मीद कम है। पेशनगोई में दो अक्तूबर को आठ और तीन को 10 मिमी बारिश की उम्मीद जतायी है। पांच अक्तूबर को आठ और छह को 12 मिमी बारिश की पेशन गोई है।

TOPPOPULARRECENT