Sunday , December 17 2017

24MP सेल्फी कैमरे के साथ वीवो वी7 भारत में हुआ लॉन्च, यह हैं ख़ास फीचर!

नई दिल्ली: अपने सेल्फी केंद्रित फ्लैगशिप स्मार्टफोन वी7प्लस को सफलतापूर्वक लांच करने के बाद चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो ने सोमवार को 24 मेगापिक्सल के सेल्फी और 16 मेगापिक्सल के पिछले कैमरे के साथ वी7 को 18,990 रुपये में पेश किया है।

वीवो वी7 शैंपेन गोल्ड और मैट ब्लैक रंगों में 25 नवंबर से खुदरा दुकानों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, जबकि फ्लिपकार्ट पर इसकी प्री-बुकिग सोमवार से शुरू हो रही है।

वीवो इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केंट चेंग ने बताया, “वी7 के पेश करने के साथ ही हम ग्राहकों को प्रतिस्पर्धी मूल्य पर एक शानदार कैमरा और शक्तिशाली प्रदर्शन की विशेषताओं वाला एक और आर्कषक प्रस्ताव पेश कर रहे हैं।”

इस डिवाइस में 4 जीबी रैम और 32 जीबी रोम है तथा इसकी स्क्रीन एच फुल व्यू के साथ 5.7 इंच की है। इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी लगी है। यह डिवाइस ‘मूनलाइट ग्लो’ और ‘फेस एक्सेस’ फीचर्स के साथ आता है।

इंटरनेशनल डेटा कॉरपोरेशन (आईडीसी) की नवीनतम तिमाही मोबाइल फोन ट्रैकर रिपोर्ट के अनुसार 2017 की तीसरी तिमाही में वीवो देश में चौथे नंबर की स्मार्टफोन कंपनी थी और इसने 153 फीसदी का सालाना विकास दर दर्ज किया।

कंपनी की ग्रेटर नोएडा में देश भर में एक वितरण नेटवर्क के साथ, ऑनलाइन और ऑफ़लाइन दोनों तरह की एक मैन्युफैक्चरिंग यूनिट है।

TOPPOPULARRECENT