Thursday , April 26 2018

25 साल में शाहरुख खान ने बदल दिए हिंदी सिनेमा की पहचान

मुम्बई। बॉलीवुड के बादशाह सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में जी सिने पुरस्कार 2018 में शामिल हुए. जहां बॉलीवुड में उनके 25 वर्ष पूरे करने पर सम्मानित किया गया. इस ख़ास मौके पर शाहरुख खान का कहना है कि वह 50 साल के व्यक्ति जैसा महसूस नहीं करते. वह उम्र के इस पड़ाव पर भी प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए प्रेरित हैं.

शाहरुख ने पुरस्कार के बाद कहा कि, “ईमानदारी से कहूं तो जब मैं मुंबई आया था, तो मैंने सोचा था कि दो वर्ष काम करूंगा और दिल्ली वापस लौट जाऊंगा, लेकिन मेरी फिल्मों ने अच्छा करना शुरू कर दिया और पलक झपकते ही 25 वर्ष पूरे हो गए.”

आगे उन्होंने कहा कि, “खैर, मैं 50 वर्ष का हो चुका हूं और पिछले 25 वर्षो में कुछ नहीं बदला. प्रशंसकों ने बहुत प्यार किया, फिल्मों में मुझे देखने की रूचि और उनका समर्थन नहीं बदला. मुझे उम्र महसूस ही नहीं होती, बजाय इसके मैं अपने बाकी के जीवन में भी मनोरंजन करते रहना चाहता हूं.”

बता दे कि, शाहरूख एक ऐसे अभिनेता रहें हैं जिनके प्रशंसक हर उम्र और हर वर्ग के लोग हैं. खासकर, लड़कियां उनकी काफी दीवानी हैं लेकिन बावजूद इसके शाहरूख का किसी के साथ अफेयर या प्रेम संबंध नहीं रहा है.

वे अपनी पत्‍नी के लिए हमेशा से वफादार रहे हैं और अपने परिवार से बेहद प्‍यार करते हैं. शाहरूख ने गौरी से शादी की है जो हिन्‍दू-पंजाबी परिवार से आती हैं.

TOPPOPULARRECENT